Breaking News

धमकी के बाद शादी का वेन्यू बदला, लालू यादव ने कहा शुरू से डरपोक रहे हैं मोदी

पटना, राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी का बड़ा असर दिखायी दिया है और शादी समारोह का स्थान  ही बदल दिया गया है. लालू यादव ने इसपर जमकर चुटकी ली है.साथ ही आश्वासन भी दिया है  कि शादी ब्याह आराम से कीजिए, आपका बेटा, मेरा बेटा है.

निकाय चुनाव में भारी गड़बड़ी, आयोग पर भाजपा को फायदा पहुंचाने का आरोप

पतियों के पक्ष मे, सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला….समाज पर पड़ेगा बड़ा असर…

सत्ता की लालच में एक और पूर्व मंत्री ने छोड़ा मायावती का साथ….

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की अगले महीने शादी  है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वह घर में घुसकर सुशील मोदी को मारेंगे.

भाजपा शासित नगर निकायों मे, नागरिक सुविधाओं की बदहाली की, अखिलेश यादव ने खोली पोल

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने दिया बड़ा बयान..

क्यो राहुल गांधी से गले से लिपटकर रोने लगीं ये महिला ,जानिए क्या हैं राज?

 यह खबर प्रसारित होने  के बाद कि तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने शादी का वेन्यू बदल दिया है.सुशील मोदी के अनुसार सुरक्षा कारणों से शादी का वेन्यू बदलना पड़ा है.  लालू यादव ने ये कहकर चुटकी ली कि आखिर तेजप्रताप के फुफकारने भर से सुशील मोदी डर गए. लालू यादव ने कहा कि सुशील मोदी छात्र संघ के समय से डरपोक रहे हैं. हालांकि लालू यादव ने सुशील मोदी से यह भी कहा कि शादी ब्याह आराम से कीजिए, आपका बेटा, मेरा बेटा है.

मुलायम सिंह के इस रिश्तेदार पर शिवपाल यादव हुए मेहरबान, मांगे वोट

निकाय चुनावों से पहले कांग्रेस को मिली बड़ी कामयाबी,कई नेता कांग्रेस में शामिल

लोकसभा में फिर से पेश किया जायेगा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के लिये विधेयक, जानिये क्यों ?

लालू यादव के इस बयान से पहले स्वयं  तेजप्रताप यादव ने भरोसा दिलाया था कि वह ऐसा कोई हंगामा नहीं करेंगे. उन्होंने सुशील मोदी को उनके बेटे की शादी के लिए शुभकामना भी दी. वहीं सुशील मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अब इस विवाद को ज्यादा तूल नहीं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव और उनके समर्थकों पर आप कभी भरोसा नहीं कर सकते हैं.

ईवीएम मशीन मे गड़बड़ी को लेकर, समाजवादी पार्टी ने उठाये सवाल

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

बातों-बातों में ये क्या कह गए रामगोपाल यादव….

सूत्रों के अनुसार,  पहले शादी समारोह आगामी 3 दिसम्बर को अपराह्न 03 से 05 बजे राजेन्द्र नगर स्थित शाखा मैदान से होना तय था जिसे अब परिर्वितत कर पटना एयरपोर्ट के नजदीक वेटनरी कालेज मैदान कर दिया गया है। सभी आमंत्रितों को इसकी संशोधित सूचना दी जा रही है। इससे पहले शादी समारोह उपमुख्यमंत्री के नाते सुशील कुमार मोदी को आवंटित 5, देशरत्न मार्ग स्थित आवास से करने पर विचार किया गया था मगर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा आवास खाली नहीं किए जाने पर बिहार विधान परिषद के सभापति को आवंटित 3, देशरत्न मार्ग से करना तय किया गया जिसे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने खाली करने के बाद दुबारा उसमें अवैध रूप से प्रवेश कर लिया। अत: उपरोक्त परिस्थितियों में उपमुख्यमंत्री के पुत्र के शादी समारोह के स्थल में परिवर्तन करना पड़ा है।

 महिला युवा विश्व मुक्केबाजी में, भारत के पांच पदक पक्के

यूपी नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर, शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com