Breaking News

निराशाजनक प्रदर्शन रहा: टॉम लेथम

मुंबई,  न्यूज़ीलैंड के कप्तान टॉम लेथम ने दूसरा टेस्ट 372 रन से हारने और सीरीज को 0-1 से गंवाने के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन को निराशाजनक बताया।

लेथम ने मैच के बाद सोमवार को कहा,” निराशाजनक प्रदर्शन। पता था कि इन परिस्थतियों में यह कठिन होगा। 60 रन पर आउट होने से आप मैच में पीछे हो जाते हो। यदि आप भारत आते हैं, तो आप शायद पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। पहली पारी में गेंदबाजों ने जिस तरह से मेहनत की वह शानदार थी। यह बिल्कुल वैसा नहीं था जैसा हम चाहते थे। एजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर इतिहास में अपना नाम लिखवाया और इसका हिस्सा बनना खास है, हम एजाज के साथ जश्न मनाएंगे। हम घर जाएंगे, क्वारंटीन करेंगे और फिर बांग्लादेश के खिलाफ कुछ टेस्ट खेलने हैं। घर पहुंचने और फिर उस सीरीज की तैयारी के लिए उत्सुक हूं।

मैच में कुल 14 विकेट लेने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल ने कहा ,”यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक विशेष अवसर है। ऐसा करने में सक्षम होना विशेष है। मैं निपुण हूं, लेकिन मैं अपने क्वारंटीन समय का उपयोग ठीक होने के लिए करूंगा। घर वापस जाकर गेंदबाजी करना एक अलग चुनौती है, यह टेस्ट क्रिकेट की खूबसूरती है, यह आपके गेम प्लान को अपनाने और उसके अनुसार गेंदबाजी करने के बारे में है। सच कहूं तो, मैं अभी भी नहीं जानता कि 10 विकेट को शब्दों में कैसे बयां करूं। मुझे हजारों बधाई संदेश आए हैं। उस एक विकेट ​के लिए रचिन नर्वस था, मैं उसके लिए नर्वस था।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com