Breaking News

न्यूजीलैंड दौरे से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं मुस्ताफिजुर

mustafizur-rahman-llढाका,  बांग्लादेश ने युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिए संभावित 22 सदस्यीय टीम में शामिल किया है जहां वह चोट के बाद फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

21 वर्षीय मुस्ताफिजुर को इस वर्ष जुलाई में इंग्लैंड की ट्वेंटी -20 टूर्नामेंट में कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद लंदन में उनके कंधे का आप्रेशन हुआ था। उन्होंने इस अपना आखिरी मैच इस वर्ष भारत की मेजबानी में हुए ट्वेंटी -20 विश्वकप में खेला था। मुस्ताफिजुर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब फिर से क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है।

बांग्लादेश के चयनकर्ता हबीबूल बशर ने कहा, मुस्ताफिजुर ने नेट पर गेंदबाजी करना शुरु कर दिया है और हमें उम्मीद है कि न्यूजीलैंड दौरे से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। बंगलादेश को दिसंबर-जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर तीन वनडे, दो टेस्ट और तीन ट््वंटी-20 मैच खेलने हैं। इससे पहले टीम आस्ट्रेलिया जाएगी जहां वह अभ्यास शिविर में हिस्सा लेगी और स्थानीय टीम के साथ दो ट्वेंटी-20 अभ्यास मैच खेलेगी। चयनकर्ताओं ने मुस्ताफिजुर के अलावा गैर अनुभवी ऑलराउंडर तनवीर अहमद, तेज गेंदबाज एबादत हुसैन, युवा बल्लेबाज नजमुल हुसैन शांतो, और तेज गेंदबाज सुबाशीष रॉय को भी टीम में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *