Breaking News

पारिवारिक कलह के बजाय जनहित पर ध्यान दें अखिलेश- मायावती

akhilesh-maya-1461825943लखनऊ,  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने डेंगू मामले को लेकर हाइकोर्ट की प्रदेश सरकार को फटकार लगाये जाने का स्वागत किया है। साथ ही अखिलेश सरकार को परिवारिक कलह से थोड़ा समय जनहित के कार्यो पर लगाने की नसीहत दे डाली।

मायावती ने कहा कि सपा सरकार पर जनकल्याण के प्रति लगातार लापरवाही बरत रही है जिससे डेंगू जैसी घातक बीमारी ने महामारी का रुप ले लिया। और काफी ज्यादा लोगों की जान जा रही है। जिस कारण हाईकोर्ट को अब इस मामले में सीधे तौर पर दखल देने को मजबूर होना पड़ा है। वर्तमान स्थिति में डेंगू को तत्काल महामारी घोषित करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि डेंगू से निपटने के मामले में ढिलाई व लापरवाही बरती गयी है, बल्कि इसके लिये तत्काल समुचित प्रभावी कार्रवाई करने की जरूरत है तथा दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई तत्काल होनी चाहिये।

बसपा मुखिया ने कहा कि कि जब प्रदेश में विधानसभा का आमचुनाव बहुत नजदीक है तो सपा सरकार के उलझे मुख्यमंत्री समाज के विभिन्न वर्गों को लुभाने के लिये किस्म-किस्म की नाटकबाजी कर रहे है तथा अनेकों प्रकार की घोषणायें कर रहे है। उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधानों का मानदेय 2,500 से 3,500 करने की घोषणा तथा मध्याहन भोजन के अन्तर्गत स्कूली बच्चों को सपा सरकार की प्रचार सामग्री के तौर पर खाने का बर्तन देना आदि पूर्ण रुप से सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास है। क्या सपा सरकार ऐसे काम काफी पहले करके उनको लागू नहीं करवा सकती थी?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com