Breaking News

पिट रही पुलिस और पीट भी रही, पर जनता पिस रही- समाजवादी पार्टी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने यूपी की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश मे पुलिस पिट रही है और पीट भी रही है, पर कड़वी सच्चाई यह है कि जनता पिस रही है।

समाजवादी पार्टी के, लखनऊ मे होने वाले, प्रदेश स्तरीय सम्मेलन पर लगी रोक

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के उपचुनाव- चुनाव आयोग ने अचानक किया बड़ा परिवर्तन

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि जहां एक ओर हिन्दू वाहिनी व भाजपा के नेताओं द्वारा पुलिस की पिटाई की जा रही है, वहीं पुलिस द्वारा आम नागरिकों पर जुल्म ढहाये जा रहे है जिससे निर्दोषों की मौतें हो रही हैं। उन्होने कहा कि नागरिको की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की जाती है परन्तु भाजपा सरकार में पुलिस ही नागरिकों के लिए अभिशाप बन गई है।

 सीएम योगी ने क्रिकेटर पूनम यादव और दीप्ति समेत इन खिलाड़ियों को किया सम्मानित

संत रामपाल के मामले मे, कोर्ट का आया बड़ा फैसला

राजेंद्र चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि अपराधियों को प्रदेश छोड़ देने या जेल भेजने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को प्रदेश में बढ़ते अपराधों की कतई परवाह नहीं है। महिलाएं असुरक्षित हैं, व्यापारी लूटे जा रहे हैं, अपराधी भयमुक्त हैं जबकि आम आदमी का सम्मानपूर्वक जीना हराम हो गया है।न

लखनऊ में मेट्रो ट्रेन पर चलने का इंतजार हुआ खत्म, लीजिये सफर का आनंद

 फिर हुआ एक रेल हादसा, 6 डिब्बे बेपटरी हुए, राहत कार्य जारी

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने पुलिस ज्यादती की कुछ घटनाओं का जिक्र कर यूपी पुलिस की कलई खोल दी। उनहोने बताया कि विगत 22 अगस्त 2017 को जनपद फर्रूखाबाद के थाना कम्पिल के थानाध्यक्ष द्वारा ग्राम समाद्दीनपुर के  राधेश्याम शर्मा कोटेदार के संवेदनशील स्थान पर लात मारने से उसकी मृत्यु हो गई। एक और पुलिस उत्पीड़न का जिक्र करते हुये उन्होने बताया कि 24 अगस्त 2017 को जनपद फतेहपुर के थाना ललौली के ग्राम पलटूपुर्वा मजरा ललौली के  धनीराम निषाद की थाना पुलिस द्वारा पिटाई किये जाने से मृत्यु हो गई है।

“भाजपा भगाओ, देश बचाओ” रैली की एतिहासिक सफलता पर, तेजस्वी यादव का, धन्यवाद पत्र

बीजेपी, दिल्ली मे आम आदमी पार्टी से बुरी तरह हारी, पर गोवा मे जीती   

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अनुसार, प्रदेश में पुलिस के इस प्रकार के बर्बर कृत्य से जनमानस असुरक्षित है। योगी सरकार से समाजवादी पार्टी की मांग है कि इन मृतकों के परिवार को 10-10 लाख रू0 की आर्थिक सहायता दी जाय और दोषी पुलिस अधिकारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाय।

2019 मे, बीजेपी को हराने का, अखिलेश यादव ने बताया जबर्दस्त फार्मूला

प्रधानमंत्री मोदी की कमियों पर, तेजस्वी यादव ने गढ़ा नया नारा

लालू यादव ने नितीश कुमार और तेजस्वी यादव को लेकर किया बड़ा खुलासा

अपनी जान की बाजी लगाकर, सिपाही अभिषेक पटेल ने बचायी, 400 बच्चों की जान

बिहार की धरती रथ रोक सकती है, तो बीजेपी को भी रोक सकती है- अखिलेश यादव