Breaking News

पिता-पुत्र मे हुयी सुलह, मुलायम ने अखिलेश को सौंपी उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट

mulayam akhileshलखनऊ, चुनाव आयोग का निर्णय आने के बाद समाजवादी पार्टी में अब दोनों गुट फिर एक साथ आते दिख रहे हैं. निर्णय आने के बाद से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अब तक दो बार, मुलायम सिंह से मिल चुके हैं. सोमवार शाम को चुनाव आयोग का फैसला आने के बाद भी अखिलेश मुलायम से मिले थे उसके बाद कहा था कि साइकिल और पार्टी आगे बढ़ती रहेगी.मंगलवार को अखिलेश ने फिर पिता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. इस बीच, सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव उम्मीदवारों की अपनी लिस्ट में मुलायम गुट के लोगों को जगह देंगे.

सूत्रों के अनुसार,मुलायम सिंह अब अलग पार्टी नही बनायेंगे. वह अखिलेश को ही सपोर्ट करेंगे.  सूत्रों के अनुसार, सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव ने भाई शिवपाल यादव को सलाह दी है कि कोर्ट नहीं जाएं और अखिलेश के साथ गतिरोधों को मिल-जुलकर खत्म करें. मुलायम सिंह ने शिवपाल से अखिलेश के साथ मिलकर चुनाव लड़ने को कहा है. मुलायम सिंह ने दूसरी मुलाकात के दौरान बेटे अखिलेश को 38 उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट सौंपी है जिसमें शिवपाल यादव के बेटे आदित्य का नाम भी बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार अखिलेश अपनी लिस्ट में इनको जगह दे सकते हैं.

पिता मुलायम सिंह के साथ जारी तनाव पर अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी मेरे पिता हैं और ये रिश्ता अटूट है. अखिलेश ने कहा कि ये लड़ाई मेरे लिए जरूरी थी लेकिन ये मेरे लिए खुशी की बात नहीं है. वो मेरे पिता हैं. हमारी-उनकी लिस्ट 90 फीसदी कॉमन थी. चुनाव में समय बहुत कम है. हमें लोगों के बीच जाना है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *