Breaking News

पीएम मोदी का बड़ा खुलासा-48 घंटों में एक लाख कंपनियां बंद, 3 लाख से ज्यादा रडार पर

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू होने के 24 घंटे के भीतर ही  बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दो टूक कहा कि वे एक तरफ स्वच्छता अभियान तो दूसरी तरफ अर्थव्यवस्था का सफाई अभियान भी चला रहे हैं।

नये सीए पाठ्यक्रम की शुरुआत पर बोले प्रधानमंत्री- बैंकों में जमा पैसों पर लगातार नजर रखी जा रही 

सोनिया गांधी ने कहा-इस अखबार ने, घृणा और विभाजन को, कभी महत्व नहीं दिया

‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंटस ऑफ इंडिया’ के कार्यक्रम में मोदी ने कहा कि जब सबकी नजर जीएसटी पर थीं, तब बीते 48 घंटों में गड़बड़ी करने वाली एक लाख कंपनियों को बंद कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि 3 लाख से ज्यादा कंपनियां संदेह के घेरे में हैं। इनमें से 37,000 दिखावटी कंपनियों की पहचान भी कर ली गई और इन पर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

आज बीजेपी एयर इंडिया बेच रही है, तो क्या कल कश्मीर भी ?-शिवसेना

अखिलेश यादव ने स्वीकारा- मुलायम सिंह यादव मुझसे नाराज हैं

 मोदी ने काले धन के खिलाफ अपनी सरकार की मुहिम के आंकड़े भी दिए और परोक्ष रूप से विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि फर्जी कंपनी खत्म कर व काले धन पर शिकंजा कसने से किस राजनीतिक दल को कितना नुकसान हो सकता है। इसका उनको पता है, लेकिन देश के लिए किसी को तो जीना पड़ेगा।

 हिन्दी को बढ़ावा देने वाली बीजेपी की सांसद की हिन्दी कितनी दुरुस्त

एक बार फिर योगी सरकार ने किये आईएएस और पीसीएस अफसरों के तबादले..

 विदेशों में जमा काले धन पर मोदी ने कहा कि स्विस बैंक से जो आंकड़े मिले हैं, उसके मुताबिक बीते साल वहां पर भारतीयों के पुराने जमा में 45 फीसदी की गिरावट आई है। जबकि 2013 में उन खातों में 42 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। दो साल बाद स्विस बैंक से रियल टाइम डाटा मिलेगा, तब काला धन जमा करने वालों की मुसीबत और बढ़ेगी।

मिले शिवपाल और योगी,हो सकता है बड़ा धमाका

आजम खान ने किया सवाल- कहां लिए जा रहे हो मुल्क को ?