Breaking News

बाहुबलियों के सहारे, सत्ता हथियाना चाहती है बसपा- भाजपा

bjp-raillyलखनऊ, भाजपा ने गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को शामिल करने को लेकर बसपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मायावती के नेतृत्व वाली पार्टी बाहुबलियों के सहारे सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है और इस प्रकार के नेता चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिक तनाव पैदा करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी में अतीक अहमद और आजम खान जैसे बाहुबली हैं और अब मायावती ने अंसारी को शामिल कर लिया है। इससे पता चलता है कि दोनों दल चुनाव जीतने के लिए बाहुबलियों का सहारा ले रहे हैं। शर्मा ने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रदर्शन के चुनाव हैं और लोग विकास के मुद्दे पर मतदान करेंगे। उन्होंने कहा, इन तथाकथित नेताओं का प्रदर्शन शून्य रहा है लेकिन वे साम्प्रदायिक सद्भावना को ठेस पहुंचाने में माहिर हैं।

उन्होंने कहा कि अब समय बदल गया है, अब लोग विकास चाहते हैं और वे इन बाहुबलियों को मत नहीं देंगे। शर्मा ने दावा करते हुए कहा, मैं पूरे भरोसे से कह सकता हूं कि सपा एवं बसपा में इस प्रकार के नेताओं के शामिल होने से इन चुनावों में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। भाजपा यह चुनाव जीतेगी। इससे पहले कौमी एकता दल के संस्थापक अंसारी मायावती की मौजूदगी में बसपा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *