Breaking News

प्रणव राय के घर सीबीआई रेड पर, रवीश कुमार ने दी, मोदी सरकार को खुली चुनौती

नई दिल्ली, केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने मीडिया मुगल और एनडीटीवी के को-फाउंडर प्रणव रॉय के राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर छापेमारी की।

सीबीआई ने प्रणव रॉय, उनकी पत्नी राधिका रॉय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीबीआई की इस कार्रवाई का एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने विरोध किया है। रवीश ने फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में कहा, आप डराइये, धमकाइये, आयकर विभाग से लेकर सबको लगा दीजिये।

एनडीटीवी के संस्थापक प्रणव रॉय के घर, सीबीआई की छापेमारी, कहा-झूठे केस में फंसाया जा रहा

सोशल मीडिया और चंपुओं को लगाकर बदनामी चालू कर दीजिये लेकिन इसी वक्त में जब सब गोदी मीडिया बने हुए हैं, एक ऐसा भी है जो गोद में नहीं खेल रहा है। एनडीटीवी इतनी आसानी से नहीं बना है, ये वो भी जानते हैं। मिटाने की इतनी ही खुशी हैं तो हुजूर किसी दिन कुर्सी पर आमने-सामने हो जाइयेगा। हम होंगे, आप होंगे और कैमरा लाइव होगा।

देखिये, संसद मे सांसदों की उपस्थिति, कौन नम्बर वन और कौन फिसड्डी

 प्रणव, उनकी पत्नी के अलावा एक प्राइवेट और अन्य पर केस आईसीआईसीआई बैंक को कथित तौर पर 48 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने के आरोप में दर्ज किया गया है। सीबीआई ने कहा कि दिल्ली और देहरादून में चार जगहों पर छापेमारी की गई है। देहरादून में प्रणव रॉय के घर की देखरेख करने वाले कर्मचारियों ने बताया, सीबीआई की टीम के करीब 6-7 लोग सुबह यहां आए और पूरे घर की तलाशी ली।

महामुक़ाबले में, टीम इंडिया के हाथों पाकिस्तान की हार, के सबसे बड़े कारण

 सीबीआई की रेड और केस दर्ज होने के बाद एनडीटीवी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि सीबीआई झूठे आरोपों के तहत एनडीटीवी के प्रमोटरों का उत्पीड़न कर रही है। जबकि सरकार ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि इसे सामान्य कानूनी कार्रवाई बताया।

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

 एनडीटीवी के प्रणव रॉय के घर हुई इस कार्रवाई की दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी निंदा की है। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा- हम डॉ प्रणव रॉय और एनडीटीवी समूह पर छापों की घोर निंदा करते हैं, ये आजाद और सत्ता के खिलाफ उठी आवाजों को चुप कराने की एक कोशिश है।

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

 बता दें कि सुब्रमणयम स्वामी ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर एनडीटीवी पर मनी लॉन्डरिंग के आरोप लगाए थे। उन्होंने पीएम मोदी से अपील की थी कि भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम के तहत सीबीआई को एनडीटीवी के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए जाएं।

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com