Breaking News

भारत का प्रशंसित गेमिंग और मनोरंजन केंद्र स्मैश अब नोएडा के गुलशन वन29 में

नोएडा, देश की अग्रणी मनोरंजन और गेमिंग स्टॉप स्मैश फन गेटवे एरेना प्राइवेट लिमिटेड ने नोएडा में अपने नवीनतम “गुलशन वन29” के भव्य उद्घाटन के साथ ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर खुलने वाले इस नए केंद्र में गेंदबाजी, आर्केड गेम और आभासी वास्तविकता का शानदार संयोजन किया गया है। यह करीबी दोस्तों और परिवार के लिए सर्वोत्तम गेमिंग स्थल होने का दावा करता है।

मनोरंजन की जबरदस्त खुराक-
यह मनोरंजन केंद्र अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक अनुभवों के साथ-साथ आकर्षक और बेहतर माहौल के अलावा गेमिंग और मनोरंजन की जबरदस्त खुराक जैसे वर्चुअल रियलिटी गेम आर्ट ऑफ अटैक, जुरासिक एस्केप, हॉन्टेड हॉस्पिटल और वर्टिगो के साथ डांस ऑफ, टंगस्टन हैमर और शॉकर जैसे आर्केड गेम आदि उपलब्ध करवाता है, जिसे लोग अपनी सुविधानुसार खेल सकते हैं। स्मैश के इस मशहूर केंद्र में आने के बाद लोगों को प्रतिस्पर्धी और तनावपूर्ण माहौल से अलग काफी आनंद का अनुभव होता है।

स्मैश का नया केंद्र-
अपने नए केंद्र के लॉन्च पर बात करते हुए स्मैश के कंसल्टिंग सीएमओ, अवनीश अग्रवाल ने कहा, “हाल ही में बनाए गए हमारे इस केंद्र पर हम विशिष्ट मजेदार गतिविधियों के माध्यम से खेल मनोरंजन के अनुभवों में क्रांति लाने की मनोरंजक दुनिया की अवधारणा को बढ़ाने वाली सेटिंग्स के साथ स्मैश लोगों के लिए छुट्टी बिताने का बेहतर केंद्र है। हमारे इस मान्यता प्राप्त आकर्षणों और ही में जोड़े गए खेलों के जरिये हमारा लक्ष्य है कि लोग हमसे जुड़ें और इसका लुत्फ उठा सकें, जिसे वे जीवनभर याद रखें। हाल ही में शुरू किया गया यह केंद्र एक आला दर्जे का सुखद माहौल प्रदान करने वाला स्थल है जो एक मनोरंजन केंद्र के रूप में कार्य करता है तथा जीवनशैली पर प्रकाश डालता है।

स्मैश भारत का प्रशंसित गेमिंग और मनोरंजन केंद्र-
2012 में लॉन्च किया गया स्मैश भारत का प्रशंसित गेमिंग और मनोरंजन केंद्र है जो परिवारों, दोस्तों और बच्चों के लिए एक व्यापक और अभिनव सामाजिक अनुभव बनाने के लिए खेल, आभासी वास्तविकता, संगीत और भोजन का संयोजन करता है। स्पोर्ट्स सिमुलेशन तकनीक और मालिकाना गेमिफिकेशन तकनीकों पर ध्यान देने के साथ, स्मैश वर्चुअल रियलिटी गेम्स, ट्वाइलाइट बॉलिंग, मोटर रेसिंग सिमुलेटर और गो-कार्टिंग ट्रैक सहित गतिविधियों की एक अद्वितीय श्रृंखला प्रदान करता है।

मनोरंजन उद्योग में एक पावरहाउस-
स्मैश कुल 30 केंद्रों के साथ भारत भर के 21 शहरों में मौजूद, खेल मनोरंजन और ग्राहक जुड़ाव को फिर से परिभाषित करता है। प्रमुख महानगरीय क्षेत्रों और मिनी-महानगरों में अपनी उपस्थिति के साथ, स्मैश भारत के मनोरंजन उद्योग में एक पावरहाउस बन चुका है।

रिपोर्टर-आभा यादव