Breaking News

प्रधानमंत्री ने, पीटी ऊषा के, स्कूल आफ एथलेटिक्स का, किया उद्घाटन

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के किनालुर में उड़प परी के नाम से विख्यात लीजेंड धाविका पीटी ऊषा के स्कूल आफ एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक का वीडियाे काफ्रेंसिंग के जरिये गुरुवार को उद्घाटन किया।

आठ लेन के 400 मीटर लंबे सिंथेटिक ट्रैक के निर्माण में केंद्र ने 8ण्5 करोड़ रूपये की मदद की है। श्री मोदी ने ट्रैक का उद्घाटन करते हुये कहाएष् ऊषा स्कूल आफ एथलेटिक्स के विकास में यह ट्रैक एक मील का पत्थर है। यह ट्रैक प्रशिक्षण हासिल करने वाले धावकों को आधुनिक सुविधाएं प्रदान करेगा।ष्

प्रधानमंत्री ने पीटी ऊषा की तारीफ करते हुए कहाकि पीटी ऊषा भारतीय खेलों के इतिहास में एक चमकता चेहरा रहीं है जो कई चुनौतियों का मुकाबला करके 1984 ओलंपिक के फाइनल में पहुंची। हालांकि वह फाइनल में पदक से चूक गई। लेकिन भारतीय एथलेटिक्स के इतिहास में ऐसी उपलब्धियां हमारे पास बहुत कम हैं। ऊषाए पूरे देश को अाप पर गर्व है।ष्

मोदी ने स्पोर्ट्स को अपने ही अंदाज में परिभाषित करते हुए कहाकि मेरे लिए स्पोर्ट्स का मतलबए एस.स्कील्सए पी.प्रीजरवेंसए अो.ओप्टिमिज्मए आर. रेज़िलियन्सए टी.टेनेसिटी और एस.स्टेमिना है।

उन्होंने अपनी सरकार की प्राथमिकताओं का उल्लेख करते हुए कहा कि परियोजनाओं का समय पर क्रियान्यवन और समापन उनकी सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com