प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के सांसदों से की मुलाकात

 

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के भाजपा सांसदों से मुलाकात कर उनके संसदीय क्षेत्रों में केंद्रीय योजनाओं की स्थिति और विकास कार्यों पर चर्चा की। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को अपने आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर सुबह के नाश्ते की मेज पर हुई पार्टी सांसदों से इस मुलाकात में प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र के भाजपा सांसदों से कई अहम मसलों पर चर्चा की। इसमें विशेष रूप से विदर्भ क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा की गई।

अब इस बैंक में जमा करें टमाटर, 6 महीने बाद पाएं 5 गुना ज्यादा

यूपी में व्यापारियों की सुरक्षा के लिए, बना व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ

 इस दौरान लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सांसद भी उपस्थित रहे। केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल समेत कई मंत्री उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को सदन में शत प्रतिशत उपस्थिति देने के निर्देश दिए। प्रधानमंत्री पिछले दिनों सदन में पार्टी सांसदों के अनुपस्थिति के चलते सरकार की किरकिरी से नाराज हुए थे।

त्योहार लाखों गरीबों की आजीविका के स्रोत भी हैं- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

 प्रधानमंत्री मोदी ने इस बैठक में भारत छोड़ो आन्दोलन के 75 वर्ष का सन्दर्भ देकर कहा कि 15 से 30 अगस्त तक देशभर में तिरंगा-संकल्प यात्रा करें, और देश के नागरिकों को अगले 5 साल में भारत को विकास के हर क्षेत्र में नई ऊँचाई तक ले जाने के लिए अपना सक्रिय योगदान देने का संकल्प करें। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने मुद्रा योजना, उज्ज्वला योजना, फसल बीमा योजना सहित गांव और किसानों की जिंदगी में बदलाव लाने वाली केन्द्र और राज्य सरकार की नयी पहल के बारे में जन-समूहों में प्रसार करने का भी आह्वान किया।

यूपी मे 27 एआरटीओ के हुये तबादले, देखें पूरी सूची

योगी सरकार ने, 3 आईपीएस और 44 एडिशनल एसपी बदले

 सांसदों ने अपने क्षेत्र में भारत सरकार की योजनाओं से हो रहे आर्थिक और सामाजिक परिवर्तन के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार भी इस दौरान मौजूद रहे। इससे पहले प्रधानमंत्री बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, चंड़ीगढ़, दिल्ली व गुजरात समेत कई राज्यों के भाजपा सांसदों से मुलाकात कर चुके हैं।

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com