Breaking News

प्रशंसकों की भीड़ देख लगा, मैंने कुछ बड़ा किया है- उसेन बोल्ट

किंग्स्टन,  विश्व के सर्वश्रेष्ठ धावक और लगातार तीन बार ओलम्पिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले उसेन बोल्ट ने अपने देश जमैका में आयोजित 100 मीटर रेस जीत ली है। बोल्ट अंतिम बार अपने देश में दौड़े। इस रेस में अपने पसंदीदा धावक को अंतिम बार दौड़ते हुए देखने आई भीड़ को देखकर बोल्ट ने कहा कि इन प्रशंसकों को देख कर महसूस होता है कि उन्होंने खेल में कुछ बड़ा किया है।

घरेलू मैदान पर बोल्ट के करियर की यह अंतिम रेस थी और उन्हें सलाम करने कई लोग स्टेडियम में मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि इस साल बोल्ट अपने करियर से संन्यास ले लेंगे। आठ बार ओलम्पिक स्वर्ण पदक जीत चुके बोल्ट सैल्यूट ए लेजेंड रेस की 100 मीटर रेस में दौड़े। उन्होंने 10.03 सेकेंड में इस रेस को पूरा कर जीत हासिल की। हालांकि, वह अपने समय से खुश नहीं थे। बोल्ट ने कहा, रेस अच्छी थी।

मुझे नहीं लगता कि इससे पहले कभी 100 मीटर रेस में दौड़ने से पहले मुझे इतनी घबराहट महसूस हुई हो। बोल्ट की इस रेस को देखने के लिए किंग्स्टन के स्टेडियम में 30,000 दर्शक मौजूद थे। हालांकि, बोल्ट अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने करियर का समापन इस साल अगस्त में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में करेंगे। दिग्गज धावक ने कहा, मैं इतने साल तक प्रशंसकों से मिले समर्थन का शुक्रगुजार हूं। मैंने इस प्रकार के समर्थन की कभी उम्मीद नहीं की थी।

मैं जानता था कि यह समारोह बड़ा होगा। इसलिए, मेरे लिए स्टेडियम में आने और मेरा साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया। बोल्ट ने कहा, प्रशंसकों की इस भीड़ को देखकर लगता है कि मैंने खेल जो किया है, उनके लिए बड़ी बात है और वह इसका समर्थन करते हैं। इस समारोह में बोल्ट की रेस को देखने के लिए स्टेडियम में जमैका के राष्ट्रपति एंड्रयू होलनेस और अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ के अध्यक्ष सेबेस्टियन कोए भी मौजूद थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com