Breaking News

प्रियंका ने समकालीन मुद्दों पर मोदी से बात की- मधु चोपड़ा

मुंबई,  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान छोटी ड्रेस पहनने को लेकर अभिनेत्री की आलोचना किए जाने पर स्पष्टीकरण दिया है। मधु चोपड़ा ने कहा है कि दो बड़ी हस्तियों की मुलाकात के दौरान हुई चर्चा पर ध्यान देना चाहिए न कि कपड़ों पर। गौरतलब है कि जर्मनी में मोदी से मुलाकात के दौरान प्रियंका को छोटी ड्रेस पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था।

इसके बाद प्रियंका ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों की टांगें दिख रही हैं। मधु ने गुरुवार रात को दादाासहेब फाल्के एकेडमी अवार्ड्स के दौरान कहा, आप इतने अच्छे कार्यक्रम में ऐसे बेहूदे सवाल क्यों पूछ रहे हैं? मुझसे यह पूछिए कि उन्होंने उस दिन प्रधानमंत्री से क्या बात की। प्रियंका चोपड़ा ने मौजूदा मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की।

समारोह में मधु ने प्रियंका की ओर से इंटरनेशनल आइकन अवार्ड ग्रहण किया। गौरवान्वित मां ने कहा, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट कर उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को सही जवाब दिया और मैं इस पर टिप्पणी करके उनकी प्रतिक्रिया के मूल्य को कम नहीं करना चाहती। उन्होंने कहा कि प्रियंका का इरादा इस तरह की अनावश्यक बातों का हिस्सा बनना नहीं है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com