Breaking News

फैमिली संग ऐसे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका ये दीवाली, देखिए वीडियो

दिdeepika-diwali-56220c2113f8a_lवाली क्या हर त्यौहार हर कोई अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करना चाहता है। घर की सफाई से लेकर पटाखे फोड़ना, दीये जलाना और सबको त्यौहार की शुभकामनाएँ देना कभी-कभी आप भी सोचते होंगे कि हमारी दिवाली तो ऐसे ही मनती है।

लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और बड़ी हस्तियों की दिवाली कैसी होती होगी, इन सभी सवालों के जवाब देने के लिए दीपिका का एक नया विज्ञापन देख सकते हैं। ये नया विज्ञापन ‘तनिष्क’ का है।

इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि दिवाली का दिन दीपिका के लिए कितना खास होता है और वो इसे क्यों अपने परिवार के साथ मनाना चाहती हैं। इस ऐड में दीपिका अपने मम्मी और पापा के साथ दिखी हैं।

इस दिन दीपिका की नींद पटाखों से खुलती है। मां बिना कॉफी पिलाए ही सफाई पर लगा देती है, पापा रंगोली बनाने में बिजी हैं, यहां पर दीपिका अपने पापा को पिकासो कहते नजर आ रही है। मां मिठाइयां बना रही हैं। यहां भी दीपिका का शानदार डायलॉग है। आगे दिखाया गया है कि हर साल की तरह इस साल भी उनके पापा उन्हें एक कीमती गिफ्ट देते हैं।

इस ऐड में वो सब कुछ है जिसे देखकर आपको लगेगा कि दिवाली का मतलब है अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन। इस विज्ञापन में दीपिका ये बताती हैं कि बरसों से ऐसे ही दिवाली मना रही हैं और वो इसे बदलना भी नहीं चाहती। इस विज्ञापन को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। सबसे आखिर में दीपिका कहती हैं ‘इतने सालों से हमारी दिवाली में कुछ भी नहीं बदला, पर अगर दीवाली ऐसी हो तो कोई उसे क्यों बदले?’

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ एक एड में नजर आईँ थी।  अपनी मां के साथ भी दीपिका एक ज्वैलरी ऐड कर चुकी हैं। दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आने वाली है वही अगले महीने दीपिका संग रणबीर कपूर की तमाशा भी रिलीज होने को है।

देखें एड:

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com