Breaking News

बलिया में सपा को बड़ा झटका, नारद राय ने पार्टी छोड़ी…

बलिया, समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्य मंत्री नारद राय ने सपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की घोषणा की है।

जिले के खोरी पाकड़ गांव में रविवार रात्रि राज-नारायण की जमात की बैठक के दौरान अपने संबोधन में सपा नेता नारद राय ने समाजवादी पार्टी छोड़ने की घोषणा की तथा अपने समर्थकों से 2024 के लोकसभा चुनाव में साइकिल में ताला लगाने का अनुरोध किया है।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि सपा में उनकी लगातार उपेक्षा की जा रही है। बलिया में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की चुनावी सभा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा “ इससे ज्यादा मैं अपमान क्या सहू की मंच से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेरा नाम ही नही लिया, मैं अपने समर्थकों के खिलाफ नही जा सकता।” उन्होंने जय श्री राम का नारा लगाते हुए यह घोषणा की, कि वह समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को बलिया लोकसभा क्षेत्र के सपा उम्मीदवार सनातन पांडेय के समर्थन में फेफना क्षेत्र में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया था, लेकिन उन्होंने मंच पर नारद राय की मौजूदगी के बाद भी उनका नाम का उल्लेख अपने उद्बोधन में नही किया था। दो बार विधायक रहे श्री राय पहले से बलिया लोकसभा से टिकट न मिलने से भी नाराज़ चल रहे थे।