Breaking News

ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में भी समाजवादी पार्टी को शानदार सफलता

लखनऊ, यूपी के Samajwadi-Party 1त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में समाजवादी पार्टी ने शानदार ढंग से अपना परचम लहराया है। समाजवादी पार्टी ने ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में 80 प्रतिशत सीटों पर सफलता प्राप्त की है। अब तक 791, ब्लाकों के चुनावों में कुल 623 ब्लाक प्रमुख समाजवादी पार्टी के निर्वाचित हुए हैं।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव मे समाजवादी पार्टी की 74 में 60 स्थानों पर जीत हासिल हुई थी अब ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में 80 प्रतिशत सीटों पर सफलता प्राप्त की है।ुन्होने कहा कि इन चुनाव परिणामों से स्पष्ट है कि गाॅव स्तर तक समाजवादी पार्टी के प्रति जनता में विश्वास मजबूत हुआ है। जनता ने समाजवादी पार्टी की विकास योजनाओं औरअखिलेश यादव के समर्थन में यह जनादेश दिया है। प्रदेश में जाति और सम्प्रदाय की राजनीति करने वाली ताकतों को मुलायम सिंह यादव ने हमेशा शिकस्त दी है और इन चुनावेां में भी उनको जनता ने सबक दिया है। विपक्ष ने जो नकारात्मक रवैया अपनाया और विकास कार्यो में सहयोग नही दिया उससे जनता में असंतोष था जबकि समाजवादी पार्टी के प्रति गहरा विश्वास कायम हुआ है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बड़ी संख्या में ब्लाक प्रमुख जिताने के लिए मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *