Breaking News

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ, सड़क पर आंदोलन करेंगे अखिलेश यादव

लखनऊ, भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं सांप्रदायिक राजनीति के विरूद्ध, अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे. आंदोलन की शुरूआत, अखिलेश यादव फैज़ाबाद से देश बनाओ देश बचाओ रैली से करेंगे.

फेसबुक एक्सपर्ट ने बताया- सोशल मीडिया के जरिये कैसे करें, जनता के साथ प्रभावी संवाद..

मछुवा समुदाय को, मौरंग खनन का पट्टा नहीं देगी सरकार-अर्चना पांडेय, खनिज मंत्री

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के अनुसार, बीजेपी सरकार द्वारा अलोकतांत्रिक तौर-तरीके से असहमति की आवाज दबाई जा रही है. बीजेपी राज में किसान तबाह हैं और महिलायें असुरक्षित हैं. छात्रों-नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

 बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे ने की लड़की से छेडखानी, कुछ घंटों में थाने से छोड़ा गया

बीजेपी का दलितों के घर भोजन, हकीकत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

राजेंद्र चौधरी ने बताया कि अगस्त क्रांति दिवस पर, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव जनता की आवाज को आंदोलन के जरिये बल देंगे. सत्ता से हटने के बाद अखिलेश यादव, योगी सरकार के खिलाफ पहली बार सड़क पर आंदोलन की करेगे. अखिलेश यादव का हल्ला बोल 9 अगस्त से शुरू होगा. इसी दिन पूरे प्रदेश में सभी बड़े नेता जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम करेंगे और हर जिले में कोई न कोई बड़ा नेता इस आंदोलन में शिरकत करेगा.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी, मायावती को बड़ी चुनौती ?

राहुल गांधी पर हमले के मामले में, आखिरकार भाजपा नेता हुआ गिरफ्तार

दरअसल, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, का भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ यह आंदोलन उनके दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने तक चलेगा. सड़क पर आंदोलन कर, अखिलेश यादव लोगों के दिल से भाजपा सरकार के खौफ को दूर करना चाहतें हैं. साथ ही वह यह संदेश भी देना चाहतें हैं कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं सांप्रदायिक राजनीति के विरूद्ध वह किसी भी स्तर पर जाकर लड़ाई लड़ सकतें हैं, वह ड्राइंग रूम राजनीति करने वालों मे नही हैं.

गैर बराबरी और राजनीतिक भ्रष्टाचार पर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान

सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण को, हाई कोर्ट ने किया रद्द

जानिये, सपा के एमएलसी तोड़ने पर, अखिलेश यादव ने क्या दिया भाजपा को जवाब ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com