Breaking News

आजम खान को जेल और किसानों को कुचलने वाले को बेल-अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला करते हुये कहा हैकि आजम खान को जेल और किसानों को कुचलने वाले को बेल?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज आजम खान के प्रचार के लिए रामपुर पहुंचे। यहां शाहबाद में पार्टी के प्रत्याशी विजय सिंह के लिए आयोजित एक चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने आजम खान के लिए अपना दर्द जाहिर किया और कहा कि उन्हें भैंस और किताब चोरी के आरोप में जेल में रखा गया है, जबकि किसानों को कुचलने वाले बेल दे दी गई है। उनका इशारा लखीमपुर खीरी कांड में जमानत पाने वाले केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की ओर था।

अखिलेश यादव ने कहा, ”झूठे मुकदमों का सफाया होगा। इनके ऊपर तो झूठे मुकदमें लगे और वो जानते होंगे, कैसे कैसे मुकदमे हैं। पेड़ चोरी, भैंस चोरी, बकरी चोरी का मुकदमा है, किताब चोरी का मुकदमा है, शराब की बोतल का मुकदमा है, ना जाने कितने मुकदमें हैं। इन्हें तो जेल में रहना पड़ रहा है, जिन्होंने अखबार पढ़ा होगा आज का जीप से कुचलने वाला जेल से बाहर आ गया। इनपर मुकदमें हैं भैंस चोरी के इन्हें जेल में रहना पड़ रहा है, जिनको हमने टीवी पर देखा कि जीप से किसानों को कुचल दिया, वह जेल से बाहर हैं, यही न्यू इंडिया है। जो तरक्की पसंद होगा, यूनिवर्सिटी बनाएगा, आपके हक और सम्मान के लिए लड़ेगा, उसे जेल होगी और जो किसानों को कुचलेगा उसे जेल से बाहर कर दिया जाएगा। यह है न्यू इंडिया बीजेपी का।”