भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल एक शानदार चुनौती होगी : विलियम्सन

लंदन,  न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान केन विलियम्सन ने माना है कि भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल एक शानदार चुनौती होगी, जिसका उन्हें और उनकी टीम को बेसब्री से इंतजार है।

भारत और न्यूजीलैंड ने दो साल के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र के अंत में क्रमशः पहला और दूसरा स्थान हासिल किया है। दोनों अब डब्ल्यूटीसी के उद्घाटन चक्र का विजेता बनने के लिए एजेस बाउल मैदान में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से जारी एक वीडियो में विलियम्सन ने कहा, “ भारत के खिलाफ खेलते समय हमेशा एक शानदार चुनौती होती है, इसलिए उसके खिलाफ खेलना वाकई रोमांचक है। सच में हम डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं। जाहिर है कि इसे जीतना उतना ही बेहतर होगा। ”

विलियम्सन ने फाइनल से पहले डब्ल्यूटीसी में प्रतियोगिताओं की सराहना करते हुए कहा, “ प्रतियोगिताओं की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी। हमने देखा कि डब्ल्यूटीसी में प्रतियोगिताओं ने सच में उत्साह बढ़ाया है। मुकाबले बहुत कड़े थे, चाहे भारत-ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला हो या पाकिस्तान के खिलाफ हमारी श्रृंखला। इसमें अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए सच में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, जो बहुत अच्छा है। ”

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच इंग्लैंड के साउथैम्प्टन में 18 से 22 जून तक डब्ल्यूटीसी फाइनल खेला जाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com