Breaking News

मधुर भंडारकर ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म की शूटिंग की

मुंबई,  फिल्मकार मधुर भंडारकर का कहना है कि वह आगामी फिल्म समारोह के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म मुंबई मिस्ट पर काम कर रहे हैं। भंडारकर ने शनिवार को समुद्र की तड़के ली गई एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ब्रिक्स फिल्म समारोह के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म मुंबई मिस्ट की तड़के शूटिंग। भंडारकर के साथ फिल्म में अभिनेता प्रवीण डबास काम कर रहे हैं।

प्रवीण ने फेसबुक पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, तड़के 6.30 बजे। वर्ली के सी लिंक पर शूटिंग का समय। सुबह यह शहर बेहद खूबसूरत दिखाई देता है। प्रवीण ने भंडारकर की भी प्रशंसा करते हुए उन्हें एक शानदार निर्देशक बताया। मुंबई मिस्ट के तहत पांच फिल्मकारों को वेयर हैज द टाइम गॉन? की थीम पर 18 मिनट की लघु फिल्में बनाने के लिए चुना गया है।

इनमें भंडारकर की फिल्म मुंबई के एक वृद्ध और एक अनाथ बच्चे के भावनात्मक जुड़ाव पर आधारित है। अन्नु कपूर वृद्ध के किरदार में हैं। भंडारकर इसके अलावा अपनी आगामी फिल्म इंदु सरकार के लिए भी काम कर रहे हैं, जो 21 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म कथित तौर पर 1975 से 1977 के बीच के आपातकाल के दौर पर आधारित है, जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देशभर में आपातकाल लागू कर दिया था। फिल्म में अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, कीर्ति कुल्हरि और बंगाली अभिनेता टोटा रॉय चौधरी भी शामिल हैं।