Breaking News

महंगाई पर काबू पाने के लिए और कदम उठाये जायेंगे- राजनाथ सिंह

दूदू, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों को धनवान बनाने में जुटे हैं और मोदी सरकार वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने के लिए लगातार आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार महंगाई पर काबू पाने में काफी हद तक सफल हुई है। महंगाई पर काबू पाने के लिए और कदम उठाये जायेंगे। सिंह ने आज जयपुर से करीब साठ किलोमीटर दूर दूदू कस्बे में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों की चिंता सबसे पहले लाल बहादुर शास्त्री ने की।

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में, दलितों का प्रदर्शन, कांग्रेस उतरी समर्थन मे

तैयार रहिये, अब रोज बदलेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

उन्होंने गांव, किसान, गरीब के बारे में सोचा और ‘जय जवान जय किसान’ का नारा दिया। उन्होंने कहा कि शास्त्री जी के इस नारे को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने आगे बढ़ाया। वाजपेयी ने ‘जय जवान जय किसान’ नारे को आगे बढ़ाते हुए ‘जय जवान जय किसान जय विज्ञान’ का नारा देकर देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए कदम आगे बढ़ाये।

एनडीटीवी पर सीबीआई छापेमारी को, मायावती ने सबक सिखाने की फूहड़ कोशिश बताया

पुलिस का सख्त एक्शन शुरू, नही बख्शे जायेंगे अपराधी

उन्होंने कहा कि देश की सवा सौ करोड़ जनसंख्या में से साठ करोड़ की आबादी खेतों में काम करने वालों की है। जब तक किसानों की आमदनी नहीं बढ़ेगी, हिन्दुस्तान को धनवान बनाने का सपना तब तक पूरा नहीं होगा। जब किसानों की जेब में पैसा आ जाएगा तो सबका कारोबार चलने लगेगा, पूरा देश अपने आप चलने लगेगा। क्योंकि किसान ही असली उपभोक्ता है।

सहारनपुर जातीय दंगों से बनी दलित विरोधी छवि को सुधारने के लिये, बीजेपी का बड़ा प्लान

केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने महंगाई पर अंकुश रखा। अब इस कार्य को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगे बढ़ाते हुए गत तीन साल से महंगाई पर पूरी तरह से काबू कर रखा है। मोदी सरकार के तीन साल के समय में लोगों को महंगाई से राहत मिली है। उन्होंने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में महंगाई से आम नागरिक त्रस्त था लेकिन गत तीन साल से महंगाई पर काफी हद तक अंकुश लगाने में सफल रहे हैं। हम आने वाले समय में महंगाई पर काबू पाने के लिए और कदम उठायेंगे।

शिवपाल सिंह, से मिलने वालों का लगा तांता, आम के साथ खास भी मिले

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com