Breaking News

महिला वनडे विश्व कप के कार्यक्रम में नहीं होगा कोई भी बदलाव

दुबई,  भले ही मेज़बान टीम न्यूज़ीलैंड ने ओमिक्रॉन के मद्देनज़र द्विपक्षीय सीरीज़ के मुक़ाबलों को स्थानांतरित किया है, लेकिन महिला वनडे विश्व कप अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आगे बढ़ेगा। ओमिक्रॉन के बढ़ते संक्रमण के कारण देश में रविवार को नए प्रतिबंध लगाए गए।

इस प्रतियोगिता की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऐंड्रिया नेल्सन ने टूर्नामेंट की शुरुआत से 35 दिन पहले इस बात की पुष्टि की। नेल्सन ने शुक्रवार को आईसीसी द्वारा आयोजित एक वर्चुअल मीडिया राउंडटेबल में कहा, “जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, हमने पिछले 12 महीनों में कई आकस्मिक योजनाओं पर ग़ौर किया। फ़िलहाल हमारा विचार छह स्थानों के साथ इस शेड्यूल को बनाए रखने का है।”

उन्होंने कहा, “हम उन स्थानों के बीच यात्रा के दौरान जितना संभव हो सके उतने आकस्मिक उपाय खोज रहे हैं। न्यूज़ीलैंड में (मल्टी-टीम क्रिकेट प्रतियोगिता की मेज़बानी में) एक बात हमेशा ध्यान में रखनी चाहिए कि हमारे मैदान भारतीय उपमहाद्वीप अथवा यूके के मैदानों से बहुत अलग हैं। हमारे पास ग्रास-बैंक और छोटे स्टेडियम हैं, जिनमें होटल नहीं बने हैं। तो यह हालिया समय में आयोजित क्रिकेट से एक बहुत ही अलग माहौल है।”

आठ टीमों वाली यह प्रतियोगिता माउंट मॉन्गानुई, हैमिल्टन, वेलिंगटन, ऑकलैंड, डुनेडिन और क्राइस्टचर्च में खेली जानी है। जबकि इस समय न्यूज़ीलैंड में सभी मैच (घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय) बंद दरवाज़े के पीछे खेले जा रहे हैं, महिला विश्व कप की आयोजक समिति ने दर्शकों के लिए सभी विकल्प खुले रखे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com