Breaking News

मुलायम सिंह, 15 अगस्त को शुरू करेंगे, राजनीतिक यात्रा की नई पारी

लखनऊ, राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एकबार फिर सक्रिय राजनीति के मैदान मे नई पारी की शुरूआत करने की ठान ली है. मुलायम सिंह की राजनीति की अगली पारी की शुरूआत 15 अगस्त को ‘शहीद संदेश यात्रा’ से होगी.

अमेरिका मे भी उठी, आरक्षण की मांग, जानिये क्या है प्रोजेक्ट “हाफ इनशियेटिव”

राष्ट्रपति के लिए चाहिये खास जाति का अंगरक्षक, जातिवादी विज्ञापन पर मचा हंगामा

सूत्रों के अनुसार, मुलायम सिंह यादव अपनी नई राजनैतिक पारी की शुरूआत अपने गृह जनपद इटावा से करेंगे. 15 अगस्त को शहीद संदेश यात्रा का आयोजन सपा नेता के गृह जनपद इटावा मे किया जा रहा है. कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इसमें भारी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. शहीद संदेश यात्रा के आयोजन मे एक लाख से अधिक लोगों के आने का अनुमान है.

देखिये, कहां घूम रहें हैं, क्रिकेटर उमेश यादव और साथ मे है कौन ?

अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला-जिन्हें जेल जाना था, वो बीजेपी में चले गए

शहीद संदेश यात्रा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुलायम सिंह यादव होंगे. वह शहीद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.इस यात्रा में शिवपाल यादव भी शामिल होंगे. शहीदों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही, मुलायम सिंह यादव आयोजन स्थल पर एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

अब फिल्मों मे दिखेंगे बाबा रामदेव, 18 अगस्त को रिलीज हो रही है पहली फिल्म

 मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट से जोड़े, चार नये सदस्य

एक तरह से, इसी सप्ताह लखनऊ स्थित लोहिया ट्रस्ट मे बैठक कर और कुछ अहम निर्णय लेकर मुलायम सिंह ने यह संकेत दे दिये थे कि अब वह दोबारा सक्रिय राजनीति मे लौट रहें हैं. मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक के दौरान जहां चार दिग्गजों को बाहर का रास्ता दिखाया, वहीं चार नये लोगों को लोहिया ट्रस्ट मे शामिल भी किया.

यूपी पुलिस मे सिपाही की भर्ती मे, योगी सरकार ने किया बड़ा परिवर्तन

 चाचा के बाद अब भतीजा संभालेगा, देश के अगले मुख्य न्यायाधीश का पद ?

मुलायम सिंह ने लोहिया ट्रस्ट की बैठक में, चार दिग्गजों को किया बाहर