Breaking News

मोस्ट वांटेड दाऊद रोजाना भारत में राजनेताओं सहित कई लोगों से करता है बात

dawood ibrahim leadpicनई दिल्ली,इंडिया का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम से कई दिग्गज नेताओं की अक्सर बातचीत होती है। दाऊद इब्राहिम भले ही पाकिस्तान में रहता है, लेकिन भारत से उसका संपर्क आज भी बदस्तूर बना हुआ है. वह लगभग रोजाना भारत बात करता है. उसके चहेतों की लिस्ट में कई नामचीन लोग भी हैं.इनमें कई भारतीय राजनेता भी हैं.

पाकिस्तान में दाऊद D13, ब्लॉक 4, सेक्टर 5, डेवलपमेंट अथॉर्रिटी, क्लिफ्टन, कराची इसी पते पर रहता है. उसके घर में चार लैंडलाइन नंबर लगे हैं. चारों नंबर दाऊद की पत्नी मेहजबीं शेख के नाम रजिस्टर्ड हैं. इन चारों फोन नंबरों के बिल में कई भारतीय फोन नंबर दर्ज हैं.

दाऊद के कराची स्थित घर के फोन नंबर
पहला फोन नंबर है- 021-3587**19
दूसरा फोन नंबर है – 021-3587**39
तीसरा फोन नंबर है- 021-3587**99
और चौथा फोन नंबर है- 021-3587**99

दाऊद इब्राहिम से बात करने वालों में महाराष्ट्र के एक ताकतवर राजनेता भी हैं. दाऊद इब्राहिम के बारे में ये खुलासा गुजरात के वडोदरा के इथिकल हैकर मनीष भंगाले और उनके साथी जयेश शाह ने किया है.दाऊद की बीवी मेहजबीं के नाम से दर्ज चारों फोन नंबर साबित करते हैं कि उसने अपनी बीवी को मोहरा बनाया है. लेकिन अब उसके फोन बिल्स की हर डिटेल न केवल उसके इंडिया कनेक्शन का खुलासा कर रही है, बल्कि उसके राजनीतिक संबंधों की तरफ भी इशारा कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *