Breaking News

यूपी के बरेली में बस और ट्रक में भिड़ंत, बस में लगी आग, 22 की मौत

बरेली, उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आज सुबह हुए एक लोमहर्षक हादसे में ट्रक और बस की टक्कर से लगी आग में झुलसकर 22 लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य घायल हो गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार ने यहां बताया कि रविवार देर रात करीब दो बजे गोंडा डिपो की बस दिल्ली से लौट रही थी। बस चालक लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सम्भवतः कुछ भ्रमित होकर बस को गलत तरफ ले गया। तभी इंवर्टिस मोड़ पर लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की बस से जबर्दस्त टक्कर हो गयी।

उन्होंने बताया कि जोरदार टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। इससे पहले यात्रियों को बस से निकलने का मौका मिल पाता, उनका वाहन आग की लपटों में पूरी बस घिर चुका था। कुमार ने बताया कि इस हादसे में 22 बस यात्रियों की जल कर मौत हो गयी है। पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि मृतकों में कितने पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि हादसे में 15 अन्य यात्री भी झुलसकर घायल हो गये हैं। उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से छह की हालत गंभीर बतायी जाती है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार कुछ शव इतनी बुरी तरह से जले हुए थे कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश बस दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए पीड़ितों के परिवार को दो-दो लाख रूपए की आर्थिक मदद का एलान किया है।

उन्होंने बरेली में बस और ट्रक की टक्कर में घायल हुए लोगों को 50, 000 रूपए देने की घोषणा भी की है। दुर्घटना में 22 लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य लोग घायल हो गए हैं। मोदी ने शोक संदेश में कहा, उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ बस हादसा दिल-दहलाने वाला है। मैं मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त करता हूं। मैं घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। पीएमओ ने बताया कि उन्होंने यह अनुग्रह राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष  से अनुमोदित की है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com