राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

नयी दिल्ली, राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद संजू ने कहा कि यह विकेट चेज़ करने के लिए अच्छी लग रही है और यह अपने टीम को जांचने का भी एक अवसर है। संजू ने कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ी काफ़ी मेहनत कर रहे हैं। जुरेल और हेटमायर दोनों चोट के चलते बाहर हैं। संजू ने कहा कि उनके लिए हर मैच ही नॉकआउट है।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि विकेट में ज़्यादा बदलाव नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि टीम में इशांत शर्मा और गुलबदीन की वापसी हुई है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रोवमन पॉवेल, शुभम दुबे, डोनोवन फेरेरा, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल।

दिल्ली कैपिटल्स: अभिषेक पोरेल, जेक फ्रेजर-मक्गर्क, शे होप ,ऋषभ पंत (कप्तान) ट्रिस्टन स्टब्स , अक्षर पटेल ,गुलबदीन नईब , कुलदीप यादव , मुकेश कुमार, इशांत शर्मा और खलील अहमद ।