Breaking News

रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन शुरू

 

मुजफ्फरनगर,  कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के पलटने के कारण क्षतिग्रस्त हुए रेलवे ट्रैक को रेलवे की टीम ने दुरुस्त कर दिया। इस दौरान रेलवे अधिकारियों की सांसें थमी रही। खतौली स्टेशन के पास बहुत ही धीमी गति से ट्रेनों को गुजारा जा रहा है। कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के खतौली में दुर्घटनाग्रस्त होने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

बीजेपी नेता मनोज तिवारी की पिटाई, मीडिया ने खबर दबाई, सोशल मीडिया पर हुई एेसे खिंचाई

बसपा ने सपा से गठबंधन के संकेत देकर, बीजेपी की उड़ायी नींद, पलट सकती है देश की राजनीति

 एक्सप्रेस के 11 डिब्बे पटरी से उतरने से रेलवे ट्रैक भी बुरी तरह से तबाह हो गया। इसमें रेलवे की लापरवाही सामने आने पर अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की गई है। रविवार देर शाम ट्रैक से सारे डिब्बे हटाने के बाद रेलवे लाइन को ठीक करने का काम शुरू हुआ, जो आधी रात को पूरा हुआ। इसके बाद रात में ही मालगाड़ी गुजारकर ट्रैक का ट्रायल कराया गया।

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर, जिला मुख्यालयों पर होगा प्रदर्शन- अटेवा

जल्द शुरू होगा भ्रष्टाचार विरोधी अभियान, अशोक यादव को मिली यूपी की जिम्मेदारी

लालू यादव ने नितीश कुमार पर फोड़ा, 15000 करोड़ के सृजन महाघोटाले का बम

 रेलवे अधिकारियों ने रात में ही बिजली लाइन को भी दुरुस्त कर दिया। ट्रेन का संचालन करने के लिए रात में ही मेरठ-अंबाला पैसेंजर को गुजार कर मेरठ सिटी स्टेशन के लिए भेजा गया। सोमवार की सुबह मेरठ सिटी स्टेशन से चलने वाली मेरठ-अंबाला पैसेंजर को ही गुजारा गया। यह ट्रैन सुबह करीब पांच बजे खतौली रेलवे स्टेशन से गुजरी।

सेना में आरक्षण देने के लिए, केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से की अपील

पहले तो बिहार का लिट्टी-चोखा फेमस था, लेकिन अब नीतीश का धोखा- लालू यादव

 इस दौरान ट्रैन की स्पीड़ बहुत ही कम रही। पैसेंजर के गुजरने तक रेलने अफसरों की पेशानी पर बल पड़े रहे। ट्रैक को ठीक करने के बाद दूसरी रेलगाड़ियों को भी इस रूट से गुजारा जा रहा है। रेलवे के आला अधिकारी हालात पर पूरी तरह से निगाह रखे हुए हैं।

 पांच माह में ही जनता का भाजपा के प्रति मोहभंग हो गया-समाजवादी पार्टी

योगी सरकार के फैसले ने ली दो युवाओं की जान, दुखी अखिलेश यादव ने की ये मांग….