Breaking News

वार्न ने भारतीय कोच बनने की अफवाह पर दिया स्पष्टीकरण

लंदन, दुनिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आस्ट्रेलिया के शेन वार्न ने भारतीय टीम का कोच बनने को लेकर की गई अपनी टिप्पणी को कुछ ज्यादा ही तूल देने के लिए बुधवार को स्पष्टीकरण दिया है। मीडिया में ऐसी खबरें आई हैं कि वार्न ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए खुद को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  की क्षमता से अधिक किमती बताया। एक प्रमुख समाचार पत्र में वार्न के हवाले से कहा गया है, मेरी कीमत बहुत अधिक है। मुझे नहीं लगता कि वे मेरा खर्च वहन कर सकेंगे।

विराट कोहली और मुझमें अच्छी साझेदारी हो सकती है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मेरी कीमत बहुत, बहुत ज्यादा है। मीडिया में आई इस तरह की टिप्पणियों को लेकर भारतीय मीडिया पर निशाना साधते हुए वार्न ने ट्वीट किया, भारतीय कोच पद। मैं एक लिफ्ट में सवार था, तब मुझसे पूछा गया कि क्या मैं अपनी टोपी छल्ले में लटकाने के लिए कहा गया। भारत मेरा खर्च नहीं उठा सकता। यह महज एक मजाक था। वार्न ने कोहली के साथ लंबी साझेदारी की बात कहने से भी इनकार किया।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, मेरे कहने का मतलब था कि मैं और कोहली मिलकर अच्छा काम कर सकते हैं। लेकिन मेरी बात को अलग ही रूप दे दिया गया। मैंने ऐसा कभी किसी से नहीं कहा। यह बहुत ही निराशाजनक पत्रकारिता है। उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम के मौजूदा मुख्य कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल इसी महीने के आखिर तक समाप्त हो रहा है और बीसीसीआई ने अगले कोच के लिए नए सिरे से आवेदन मंगाए हैं। अब तक भारतीय टीम के कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, क्रेग मैकडरमॉट, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत और डोड्डा गणेश ने आवेदन भेजे हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com