Breaking News

विधान परिषद से इस्तीफा देने वाले तीनों सदस्य भाजपा में शामिल

लखनऊ , उत्तर प्रदेश विधान परिषद से इस्तीफा देने वाले समाजवादी पार्टी  के बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और बहुजन समाज पार्टी  के ठाकुर जयवीर सिंह आज भारतीय जनता पार्टी  में शामिल हो गये।

पिछड़ा वर्ग आयोग को, संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक, राज्यसभा से पारित

इन तीनों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन गत 29 जुलाई को इन तीनो ने विधान परिषद की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

मेरी बीजेपी मे जाने की खबर प्रायोजित, परिवार को एक करने मे लगा हूं-शिवपाल यादव

बुक्कल नवाब ने इस्तीफा देने के बाद कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण होता है तो वह कारसेवा करने जायेंगे। उन्होंने कहा था कि मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो कहां बनेगा। सपा को अखाडा पार्टी बताते हुए बुक्कल नवाब ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ तल्ख टिप्पणियां की थीं।

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

यशवंत सिंह का कहना है कि वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चीन के सम्बन्ध में विधान परिषद में दिये बयान से खिन्न थे। बयान को वापस नहीं लिये जाने की वजह से ही उन्होंने सपा छोडी।

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

जेटली को इस्तीफ़ा देने से मैंने रोका, अब नेताजी से करूंगा बात-शिवपाल यादव

ठाकुर जयवीर सिंह बसपा अध्यक्ष मायावती से नाराज थे। उनका आरोप था कि सुश्री मायावती पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलती ही नहीं है। इन तीनो ने भाजपा का दामन थामने के बाद कहा कि उन्हें नरेन्द्र मोदी की नीतियों में विश्वास हैए इसलिये वे भाजपा में शामिल हुए।

हां, हम बैकवर्ड हैं, लेकिन सोच और काम में, आप से ज्यादा फॉर्वर्ड-अखिलेश यादव

बीजेपी के मुंह लग चुका है खून, मुकाबला न करने से भूख बढ़ती चली जाएगी-मायावती