Breaking News

वृद्धाश्रम का लालजी टंडन ने किया उद्घाटन, बोले- बुजुर्गो को हमारे सहारे की जरुरत             

 लखनऊ,  बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद लालजी टंडन ने रविवार को एक वृद्धाश्रम का उद्घाटन किया।  जिसमें बूढ़े बीमार और बुजुर्गों का रखरखाव किया जायेगा।  उन्होंने कहा समाज में ऐसे वृद्धाश्रमों की जरूरत है क्योंकि आजकल आधुनिक युग मैं वृद्धजनों की देखभालठीक तरीके से नहीं हो पा रही है ।  वर्तमान चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री आशुतोष टंडन के पिता, लालजी टंडन ने कहा कि  ऐसी जगहों के लिए सरकार को भी संज्ञान लेना चाहिए।

मुलायम सिंह ने अखिलेश यादव से रिश्तों को लेकर, खोला राज…

मिर्जापुर में पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति तोड़ी, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

राइजिंग होप वृद्धाश्रम के निदेशक मोहित जायसवाल एवं सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि यह वृद्धा आश्रम कमला वेलफेयर रजिस्टर्ड सोसायटी के द्धारा संचालित किया जा रहा है और हम अभी सरकार से इसमें कोई आर्थिक मदद नहीं ले रहे है।  हमारा उद्देश्य समाज में  फैली बुजुर्गो  के प्रति विपरीत मानसिकताओंको बदलने का है जिसमें उनकी रोज मर्रा की स्वास्थ्य सम्बंधी जरूरतों को ध्यान में रखना चिकित्सीय सुविधाओं को वरीयता देना है।

शिवपाल यादव के ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ मे, अमर सिंह भी होंगे शामिल ?

अखिलेश यादव के इस सवाल ने क्यों मचा दी, योगी सरकार मे हलचल ?

उन्होने बताया कि हमारे यहां वरिष्ठ चिकित्सकों की सहायता से योग्य कर्मचारियों के द्वारा  वृद्धजनों की देखभाल की जाती है। इसके साथ ही गंभीर मरीजों का भी हमारे यहां रखरखाव किया जाता है जिसमें ICU से लेकर अन्य गंभीर मरीजो के लिए व्यवस्था की गयी है। आमतौर पर ये कार्य  घर में नहीं हो पाते क्योकि घर में उन्हें हर समय कोई नहीं देख सकता। उन्हें हम अपने यहाँ उनके अल्प जीवन को  चिकित्सकों की देखरेख में सुलभ तरीके से जीने में मदद करते है।

सेना मे भ्रष्टाचार का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिये दी जा रही थी रिश्वत

इसी महीने मे लीजिये, लखनऊ मे मेट्रो रेल मे सफर का आनंद

हमारे यहां प्रातः योगा कैंप, मेडिटेशन, एक्यूप्रेशर एवं भजन कीर्तन की भी व्यवस्था है जिससे वृद्धजनों कामनोरंजन भी होता रहता है अभी हमारी संस्था ‘नो प्राफिट नो लास’ पर कार्य कर रही है।  वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. आशा मिश्रा, डॉ, राजेशओझा, दन्त चिकित्सक डॉ वीरेंद्र, नेत्र चिकित्सक डॉ विश्वास वर्मा आदि वरिष्ठ डाक्टरों का पैनल हमें सहयोग दे रहा है।  इसके साथ ही इसवृद्ध आश्रम का वातावरण एकदम पारिवारिक रखा गया है जहां उन्हें घर का खाना एवं समय-समय पर दवाई आदि देने की भी व्यवस्था है। इस अवसर पर समाज के कई संभ्रांत लोग भी मौजूद रहे जिन्होंने आयोजकों को ऐसे वृद्धा आश्रम खोलने पर बधाई भी दी।

 राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, शरद यादव ने किया, विपक्ष की रणनीति का खुलासा

सीताराम येचुरी को मिल सकता है, राज्यसभा का तीसरा कार्यकाल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com