Breaking News

शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

फर्रूखाबाद, सपा के पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की लड़ाई जगजाहिर है। लेकिन शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव से झगड़े पर एक बड़ा बयान दिया है। शिवपाल सिंह ने यह कहकर सबको चौंका दिया है कि उनका झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था।

लालू यादव के रोजा अफ्तार मे, नितीश कुमार ने की, विपक्षी एकता की हिमायत

योगी सरकार को, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अखिलेश यादव समर्थक होंगे बहाल

पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव शमसाबाद ब्लॉक के गांव मिल्क सुल्तान में अनोखेलाल यादव की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे। यहां उन्होंने अपने समय में कराए गए विकास कार्य गिनाए, किसानों की भी समस्या उठाई। उन्होने कहा कि सरकार तभी बनेगी जब सभी लोग एक होंगे। पिछले लोकसभा चुनाव में हार हुई है।

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार

रिश्वतखोर जज िमश्रा बाहर, भ्रष्टाचार से लड़ने वाले, दलित जज कर्णन क्यों जेल मे?-सूरज बौद्ध

शिवपाल सिंह ने खुलासा किया कि सपा  सरकार में कुछ लोग गलत कामों में लिप्त थे। मैने आवाज उठाई तो मुझे मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया। मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था। पार्टी की बदनामी हो रही थी तो मैंने आवाज उठाई तो मुझे इसका परिणाम बर्खास्तगी का मिला। पार्टी में कुछ लोग चापलूस और चुगलखोर हैं जो नहंीं चाहते सही लोग आगे बढ़ें।

जाट आरक्षण आंदोलन की चपेट मे यूपी भी, बीजेपी सरकार पर लगाया, धोखे का आरोप

रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति पद के लिए भरा पर्चा, की सहयोग की अपील

शिवपाल सिंह ने कहा कि जब सरकार बन रही थी तब विधायक मेरे साथ थे। अगर मै चाहता तो मुख्यमंत्री बन सकता था लेकिन मैने ऐसा नहंीं किया। नेताजी की पार्टी है मै उन्हीं के आदेश का पालन करता चला आ रहा हूं।

यूपी बोर्ड की सचिव, शैल यादव को हटाया, 22 डीआईओएस सहित, 43 अफसर बदले

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का अजीब बयान- किसानों की कर्ज माफी को बताया फैशन

अनोखेलाल यादव की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम मे, पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद छोटे सिंह यादव, उर्मिला राजपूत, सचिन यादव, प्रदीप यादव, चंद्रपाल सिंह यादव, ब्लॉक प्रमुख राशिद जमाल सिद्दीकी, मेजर एसडी कॉलेज के चेयरमैन डॉक्टर जितेंद्र सिंह यादव आदि मौजूद रहे।