Breaking News

शिवपाल सिंह ने मुख्यमंत्री योगी को लेकर कही ये बात

इटावा,  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो ईमानदार है, लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार चरम पर है , इसी कारण जनता परेशान होकर भी चुप्पी साधे हुए है,इसका जबाब चुनाव में मिलेगा ।

श्री यादव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर की ताखा तहसील परिसर में आक्सीजन प्लांट का शिलायंस करने के बाद यहां यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे प्रदेश मे भ्रष्टाचार फैला है, इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर की थी और कहा था आप तो ईमानदार है लेकिन नौकरशाही में भ्रष्टाचार चरम पर है । उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र ताखा में भी कई अधिकारी बिना पैसे लिए काम नहीं करते है। उन्होंने आरोप लगाया कि ताखा मे तहसीलदार खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं यदि सुधार नहीं किया तो वह क्षेत्र की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएगे।

इस मौके श्री यादव ने सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील करते हुए कहा कि यह सुरक्षित है, जिन लोगो ने अभी तक वैक्सीन लगवाई है यदि उन्हे कोरोना हुआ भी है तो उसका असर ज्यादा नहीं हुआ। वह खुद भी पहली डोज लगवा चुके हैं ।

उन्होंने समारोह मे मौजूद एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा से कहा कि आप तो सही है लेकिन तहसीलदार को भी सही करे यदि उन्होंने जनता का आर्थिक शोषण बंद नहीं किया तो वह खुद तहसील पर क्षेत्र की जनता के साथ धरने पर बैठ जाएगे चाहे फिर जेल ही क्यों न जाना पडे, लेकिन जनता के हित की लडाई वह लडते रहेगे ।

श्री यादव ने कहा कि विद्युत एसडीओ ताखा भी क्षेत्र मे जनता का शोषण कर रहे हैं वह भी अपनी आदत सुधार ले अन्यथा वह मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत करेंगे । उन्होंने कहा कि अपनी सरकार में ताखा में तहसील और सीएचसी की सौगात दी थी । जनता को उसकी फसल का पूरा एमएसपी दिया था लेकिन वर्तमान सरकार किसानो को उसकी फसल का वाजिव दाम तक नही दे पा रही है । जनता मौन है लेकिन सब जान रही है और इसका जबाब वह आने वाले चुनाव मे देंगी ।

उन्होंने कहा कि ताखा सीएचसी पर 10 बैड का आईसीयू बनाने के लिए वह प्रयास कर रहे हैं, जिससे इस क्षेत्र की जनता को इलाज के आभाव में भटकना न पडे । उन्होंने क्षेत्र के लोगो की समस्याओं के समाधान के लिए धु्व यादव को अपना प्रतिनिधि भी बना दिया है । सभी लोग अपनी शिकायत को लिखित मे उन्हे दे । समाधान अवश्य कराया जाएगा ।

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि धु्व यादव ने कहा कि क्षेत्र में किसी भी सूरत मे भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जाएगा । जनता से पैसा लेकर काम करने वाले अधिकारी अपनी आदत को बदल ले अन्यथा उनके खिलाफ पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी ।

सीएमओ डाक्टर भगवान दास ने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है इस लिए मास्क का प्रयोग करे सोशल डिस्टेंस का पालन करे । उन्होंने कहा कि अब नई सीएचसी पर प्रतिदिन वैक्सीन लगेगी ।

इस अवसर पर शिवपाल सिंह यादव ने ताखा क्षेत्र में विधायक निधि से बनी पांच सडको का लोकार्पण भी किया । इस दौरान जिलाध्यक्ष सुनील यादव अनुज गुप्ता,आशू यादव,रामप्रकाश सचिन यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे ।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com