Breaking News

संयम में रहें सांसद, चप्पल चलाने का वारंट नहीं उनके पास- शायना एनसी

बेंगलुरु,  भाजपा नेता शायना एनसी ने शुक्रवार को शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड द्वारा एयरइंडिया स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार मामले पर कहा कि सार्वजनिक जीवन में सांसद को आम आदमी की तरह संयम से काम लेना चाहिए। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड द्वारा अपने कर्मचारी के साथ बदतमीजी किए जाने के बाद एयर इंडिया ने उनपर प्रतिबंध लगा दिया। जिसके बाद पार्टी नेता संजय रावत ने एयर इंडिया को माफिया बताया और इसपर शायना ने यह प्रतिक्रिया दी।

शायना ने एक समाचार एजेंसी को दिए बयान में कहा, मैं संजय रावत से यही कह सकती हूं कि माना एयर इंडिया का व्यवहार खराब था, हर ओर से उसकी गलती थी लेकिन फिर भी किसी संसद सदस्य को 60 साल के कर्मचारी पर चप्पल नहीं चलाना था। मान रही हूं कि गायकवाड को असुविधा हुई, तो क्या आप ऐसा सोच सकते हैं कि विमान में उस वक्त जो भी थे और उन्हें परेशानी हुई तो चप्पल उठाकर गायकवाड को मार देते। उन्होंने आगे कहा कि सार्वजनिक जीवन में संयम किसी भी निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना एक आम आदमी के लिए है।

एयरइंडिया कर्मचारी और गायकवाड मामले पर गायकवाड को समर्थन देते हुए रावत ने कहा, एयर इंडिया का व्यवहार माफिया के गुंडे की तरह है उनका तानाशाह ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा। रावत ने सवाल किया कि यदि आतंकी, अंडरवर्ल्ड डान और भ्रष्टाचारी एयरलाइंस में आजादी से यात्रा कर सकते हैं तो गायकवाड पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया। गायकवाड ने एयरइंडिया पर उन्हें धक्का देने और उनपर चीखने का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि बिजनेस क्लास की टिकट होने के बावजूद उन्हें इकोनॉमी क्लास में सफर करना पड़ा। एयरइंडिया और 6 प्राइवेट एयरलाइन ने 56 वर्षीय सांसद पर विमान में यात्रा पर प्रतिबंध लगाया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com