Breaking News

सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत,12 घायल

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के पहासू छतारी मार्ग पर बुधवार को मिनी बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में मां बेटी की मौत हो गयी जबकि 12 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि पहासू छतारी मार्ग स्थित अलीपुर गांव के निकट तेज रफ्तार मिनी बस उस समय हादसे का शिकार हो गई जब ट्रैक्टर के पीछे बांध कर जा रही बोरिंग मशीन का ट्रेलर टूट गया और बस से जा टकराया हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए ।

इस हादसे में नजमा (50) और उसकी पुत्री मुस्कान(15) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। घायलों की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों और खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने यात्रियों को लहूलुहान अवस्था में बस से बाहर निकाला। घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें दस की हालत अति गंभीर बनी हुयी है। हादसे के बाद बस चालक और ट्रैक्टर चालक फरार हो गए। पुलिस ने बस और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो ट्रैक्टर ट्रॉली से बांधकर बोरिंग मशीन ले जाई जा रही थी कि अचानक चिल्लर कपलिंग टूट जाने से ट्रैक्टर आगे चला गया और पीछे बंधी बोरिंग मशीन बस में जा घुसी और बस हादसे का शिकार हो गई है।