Breaking News

सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध होंगी, हाईटेक सुविधायें- सिद्धार्थ नाथ सिंह, मंत्री

लखनऊ,  सवास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह  ने लखनऊ के उजरियांव ई-नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि अब आम आदमी भी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठा सकेगा। यह जानकारी यूपी मे राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन की महाप्रबंधक ऊषा गंगवार ने दी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

 कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि योगी सरकार स्वास्थ्य के क्षेत्र मे यूपी मे अत्याधुनिक सुविधायें समाज के अंतिम व्यक्ति को उपलब्ध कराने के लिये संकल्पित है। ई-नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के माध्यम से अब आम आदमी भी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठा सकेगा। शीघ्र ही ई नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की सुविधा प्रदेश के  सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर उपलब्ध करायी जायेगी। 

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

मोदी सरकार के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के अंतर्गत, यूपी मे राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत लखनऊ मे संचालित नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों मे से दो नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उजरियांव और जियामऊ को ई नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के रूप मे उच्चीकृत करने के लिये, चयनित किया गया। जिसके अंतर्गत, नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को पूर्णतया डिजिटिलीकरण किया गया।

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो

अब आम आदमी को भी मिलेगी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें- रीता बहुगुणा जोशी, कैबिनेट मंत्री

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com