समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -11.09.2017

लखनऊ ,11.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पीएम मोदी ने बताया देश में ‘‘वंदे मातरम’’ कहने का किसको हैं हक….

नयी दिल्ली, पान खाकर इधर-उधर थूकने वालों और कूड़ा कचरा फेंकने वालों को फटकार लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि देश में ‘‘वंदे मातरम’’ कहने का सबसे पहला हक सफाई कार्य करने वालों को है । शिकागो में स्वामी विवेकानंद के संबोधन की 125वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 सपा के राज्य और राष्ट्रीय सम्मेलन की तिथि और स्थान हुआ घोषित

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के दफ्तर में आज एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें 23 सितंबर को लखनऊ के रमाबाई आंबेडकर मैदान में होने वाली राज्य स्तरीय अधिवेशन तथा आगरा में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की रूपरेखा तय की गई.   सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने बताया कि 23 सितम्बर को राज्य स्तरीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है. जिसमे प्रदेश भर के जिलों के हजारों प्रतिनिधि ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

अब इस स्कूल में मिली 7वीं कक्षा के छात्र की लाश

गुरूग्राम ,गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की मौत मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि फरीदाबाद से एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।  जिला के नेशनल हाइवे नम्बर 2 पर स्थित एक सरकारी स्कूल के 7वीं कक्षा के बच्चे के साथ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कश्मीर के हालात के बारे में……….

श्रीनगर,  केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज कहा कि पिछले एक वर्ष में कश्मीर घाटी में हालात में काफी सुधार हुआ है और वह कश्मीर की समस्या सुलझाने में मदद करने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति से मिलने को तैयार हैं। जम्मू-कश्मीर की चार दिवसीय यात्रा पर गये राजनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

जनता को शीघ्र न्याय मिलने के लिए करने होंगे विशेष प्रयास

लखनऊ ,  न्यायिक प्रशिक्षण सम्मेलन में जनता को त्वरित न्याय कैसे मिले इसके लिए न्यायाधीशों और वकीलो को विशेष प्रयास करने होंगे।उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ के सभागार में आयोजित दो दिवसीय न्यायिक प्रशिक्षण सम्मेलन में प्रदेश भर के एचजेएस स्तर के न्यायिक अधिकारियों को अदालत से सम्बंधित अनेक प्रकार की ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

भाजपा सरकार में अब स्कूल भी बने कत्लगाह

जींद, इंडियन नेशनल लोकदल ;इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय मासूम की हत्या की घटना को लेकर आज आरोप लगाया कि यह हरियाणा की बिगड़ती कानून व्यवस्था को दर्शाती है और इसके लिए पूरी तरह मनोहर लाल खट्टर सरकार जिम्मेदार है। चौटाला यहां हिसार लोकसभा के उचाना विधानसभा क्षेत्र के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

लखनऊ मेट्रो में चार दिन में एक लाख से अधिक यात्रियों ने किया सफर

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मेट्रो रेल के संचालन शुरू होने के बाद पहले चार दिन में एक लाख से अधिक यात्रियों ने इसमें सफर किया है। लखनऊ मेट्रो कारपोरेशन ;एलएमआरसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि भारत के विभिन्न नगरों में चलने वाली मेट्रो रेलों में यह शुरुआती दौर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं। लखनऊ के लोगों में लखनऊ मेट्रो के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बिहार के औरंगाबाद की पूर्व सांसद श्यामा सिंह का निधन

औरंगाबाद , प्रखर नेत्री एवं बिहार के औरंगाबाद की पूर्व सांसद श्यामा सिंह अब इस दुनिया में नहीं रही. बीती रात लगभग एक बजे दिल्ली के स्कॉट हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर जैसे ही शहर में आई लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी और सबों ने उनकी आत्मा की शान्ति के लिए इश्वर से प्रार्थना की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com