Breaking News

बीएसपी की आगरा रैली आज, नीले रंग से रंगा मैदान

bsp-hordings-57b80a42a08e1_lआगरा,  बहुजन समाज पार्टी  अध्यक्ष मायावती आज 21 अगस्त को आगरा में रैली कर विरोधियों को अपनी ताकत का अहसास करायेंगी.आगरा के कोठी मीना बाजार में विशाल महारैली से चुनावी हुंकार के साथ ही बीएसपी मंडलीय रैलियों के जरिये डैमेज कंट्रोल अभियान भी शुरू करेगी.‘दलितों की राजधानी’ कहा जाने वाला आगरा मायावती के लिए शुभ रहा है.

मैदान  नीले रंग से रंगा दिख रहा है. रैली स्थान को होर्डिंग्स से पाट दिया गया है. चारों ओर बसपा सुप्रीमो की रैली के होर्डिंग्स नजर आ रहे हैं। रैली में करीब एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. रैली में 5 लाख की भीड़ जुटने का दावा हैं.  रैली में भीड़ जुटाने के लिए मायावती ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया है.आगरा के साथ अलीगढ़ मंडल से भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामवीर उपाध्याय व श्यामसुंदर शर्मा पर अपने समाज की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

सूत्रों के अनुसार,  मायावती घोषित स्थानीय प्रत्याशियों के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों का भविष्य भी रैली में ही तय करेंगी. वहीं प्रदेश में बीएसपी प्रमुख पहली रैली के जरिए दलित वोटों में कोई बिखराव न होने का संदेश भी देंगी.वह रैली में अपने समाज के वोट को साधने का प्रयास करेंगी. स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके चौधरी जैसे दिग्गजों की बगावत और दयाशंकर प्रकरण पर चौतरफा घेराबंदी के बाद से बैकफुट पर आई बीएसपी प्रमुख मायावती ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाने की रणनीति बनाई है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *