Breaking News

समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -23.09.2017

लखनऊ ,23.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पीएम मोदी ने उठाया सबसे मुश्किल काम का बीड़ा…………

वाराणसी, पीएम मोदी दो दिन के दौरे पर वाराणसी पहुंचे. उन्होंने करीब एक हजार करोड़ के प्रोजेक्ट का लोकार्पण और शिलान्यास  किया और नवरात्रि के मौके पर दुर्गा मंदिर और तुलसी मानस मंदिर में दर्शन किया. पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

समाजवादी पार्टी को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ, समाजवादी पार्टी को आज अपना नया प्रदेश अध्यक्ष मिल गया। आज समाजवादी पार्टी के 8 वें राज्य सम्मेलन मे निर्वाचक अधिकारी रामगोपाल यादव ने यूपी के नये प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

मुलायम सिंह को लेकर, अखिलेश यादव हुये भावुक, आजम खान ने दिया संदेश

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,सपा के आठवें प्रांतीय अधिवेशन को संबोधित करते समय अपने पिता मुलायम सिंह यादव को लेकर भावुक हो उठे. अपने संबोधन के दौरान उन्होने समाजवादी आंदोलन मे मुलायम सिंह के योगदान को याद किया और ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बाबा रामदेव ने बताया 400 साल जीने का फॉर्मूला

नई दिल्ली, योग गुरू रामदेव ने कहा कि मानव शरीर इस तरह बना है कि 400 वर्ष तक चले लेकिन खराब जीवनशैली के चलते यह बीमारी से ग्रस्त हो जाता है जिससे इसका जल्दी अंत हो जाता है.  रामदेव ने लोगों से कहा कि वे स्वस्थ भोजन और व्यायाम अपनाकर स्वयं को बीमारियों,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

समाजवादी सम्मेलन मे अखिलेश यादव ने बताये, बीजेपी के वादे और अपने इरादे

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के 8वां राज्य अधिवेशन को संबोधित करते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां एक ओर बीजेपी के चुनाव  के दौरान जनता से किये गये वादों के न पूरा करने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला वहीं उन्होंने देश की ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

एक और वरिष्ठ पत्रकार की हुई हत्या…..

मोहाली ,पंजाब, वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी 90 साल से अधिक उम्र की मां यहां अपने घर में मृत मिलीं। मोहाली के पुलिस उपाधीक्षक आलम विजय सिंह ने कहा, ‘‘दोनों के गले पर जख्म हैं। ’’ सिंह की उम्र 60 साल के आसपास थी और उनकी मां 92 साल ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

सरकार को दीजिए ये जानकारी और पाएं 1 करोड़ रुपये….

नई दिल्ली,  बेनामी संपत्ति रखने वालों का पता लगाना टैक्स अधिकारियों और प्रशासन के लिए काफी मुश्किल काम होता है. नोटबंदी के बाद काले धन पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने के लिए मोदी सरकार ने बेनामी संपत्ति को अपना निशाना बनाया था. इसी कड़ी में केंद्र सरकार उन मुखबिरों को एक करोड़ रुपए तक का इनाम देने की,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

    विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–