समाचार बुलेटिन, रात्रि 8 बजे -30.09.2017

लखनऊ ,30.09.2017,  प्रस्तुत है, रात्रि 8 बजे की समाचार

बुलेटिन मे, आज दिन भर की प्रमुख खबरें-

पीएम मोदी ने देशवासियों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी

यी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को आज विजयदशमी की शुभकामनाएं दी। मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘‘ विजयदशमी के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं। मोदी ने अंग्रेजी में भी देशवासियों को शुभकामना संदेश दिया। आज पूरे भारत में विजयदशमी का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

छात्रों ने विश्वविद्यालयों की स्थिति की खोली पोल, अखिलेश यादव ने सुझाया रास्ता

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्र नेताओं ने मुलाकात कर विश्वविद्यालयों में व्याप्त छात्र असंतोष से अवगत कराया। अखिलेश यादव ने एेसी स्थिति से निपटने के लिये छात्रों, नौजवानों से दोहरी भूमिका निभाने का,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 अखिलेश यादव करेंगे, दंगल का उद्घाटन

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगल का उद्घाटन करेंगे। ग्रामीण अंचल में  दंगल बहुत ही लोकप्रिय खेल है। समाजवादी सरकार में भी उन्होने लोक कलाओं और लोक क्रीड़ाओं को सदैव प्रोत्साहित किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

बस एक क्लिक और शामिल हों, अखिलेश यादव की समाजवादी डिजिटल सेना मे

लखनऊ, समाजवादी पार्टी का मानना है कि कई बार विपक्षियों के सोशल मीडिया का जवाब उसके कार्यकर्ता सही तरीके से नहीं दे पाते हैं, जिसकी वजह से पार्टी की सही छवि नही बनती है. जिससे बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया से प्रभावित होकर पार्टी के ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

 जमीनी हकीकत को नजरअंदाज कर न बनाई जाए आर्थिक नीतियां- मोहन भागवत

नागपुर/नई दिल्ली,  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि आर्थिक सुधार और नीतियां बनाते समय जमीनी हकीकत को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए। भागवत संघ मुख्यालय में विजयादशमी के मौके पर आयोजित वार्षिक उत्सव के अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने आर्थिक विशेषज्ञों, सलाहकारों और,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

फिल्म अभिनेता टाम आल्टर के निधन पर, अखिलेश यादव दुखी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रख्यात रंगकर्मी एवं फिल्म अभिनेता टाम आल्टर के निधन पर गहरा शोकव्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि टाम आल्टर ने अपने अभिनय से फिल्म -सिनेमा को जनता की बुनियादी सवालों से जोड़े रखा। वे आजीवन एक पत्रकार ,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यूपी में कड़ी सुरक्षा के बीच धूमधाम से मनाई जा रही विजयादशमी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के विभिन्न शहरों में विजयादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दौरान पूरे प्रदेश में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस बीच राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजयादशमी के पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

यूपी में अगले सप्ताह से सुबह-शाम ठंड का असर

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में शनिवार सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है। दिन में तापमान में मामूली वृद्घि होने की उम्मीद है। उप्र मौसम विभाग के मुताबिक हालांकि अगले सप्ताह से सुबह और शाम के वक्त ठंड का असर दिखना शुरू हो जाएगा। उप्र मौसम विभाग के,आगे पढ़ने के लिए क्लिक करें…………..

   विस्तार से खबरें जानने के लिये ”news85 .in” पर जाकर पूरी खबरें पढ़ें–

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com