Breaking News

समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन आज-जानिये क्या है खास

नई दिल्ली, समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन आज आगरा में हो रहा है. इस अधिवेशन में अखिलेश यादव के फिर से पार्टी अध्यक्ष चुने जाने की प्रबल संभावना है. बैठक में 25 राज्यों के करीब 15 हजार सदस्यों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. अखिलेश यादव से नाराज चल रहे चाचा शिवपाल का बैठक में न आना लगभग तय माना जा रहा है.

मोदी ये दो काम नहीं कर सकते तो बतायें, हम करके दिखा देंगे-राहुल गांधी

मुलायम सिंह से मिले शिवपाल यादव, जानिये क्या रहा खास…

 यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष फिर से बनेंगे. मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद पाने के दावे के मद्देनजर आज आयोजित होने वाले सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश के पार्टी अध्यक्ष चुने जाने की प्रबल संभावना है. इस राजनीतिक घटनाक्रम के बीच अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव अलग-थलग पड़ चुके हैं. 

अखिलेश यादव पहुंचे आगरा, रास्ते मे भव्य स्वागत, जानिये आज के कार्यक्रम

 पत्रकार रवीश कुमार को जान का खतरा, पीएम मोदी को लिखा ये पत्र

 अब सपा वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव और 2022 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, अखिलेश यादव के नेतृत्व में लड़ेगी. अखिलेश यादव गत एक जनवरी को लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में मुलायम सिंह की जगह सपा के अध्यक्ष बने थे. उसमें मुलायम सिंह को पार्टी का ‘सर्वोच्‍च रहनुमा’  सपा संरक्षक बना दिया गया था. साथ ही शिवपाल को सपा के प्रांतीय अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था.

ओबीसी आरक्षण को बांटने के लिये, मोदी सरकार ने बनाया नया आयोग

सांप्रदायिक हरकतों पर प्रशासन का मूक दर्शक बने रहना खतरनाक-अखिलेश यादव

अखिलेश ने सपा के आठवें प्रांतीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा था, “कई बार लोग सवाल उठाते हैं….मैं उनसे यही कहना चाहता हूं कि नेताजी (मुलायम सिंह) हमारे पिता तो रहेंगे ही, उनका आशीर्वाद भी बना रहेगा, तो हम समाजवादी आंदोलन को बढ़ाएंगे और नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे.”

महान शेन वॉर्न ने कुलदीप यादव की तारीफ मे कहे ये शब्द, बताया भविष्य का…?

लालू यादव का बड़ा खुलासा-कैसे सरकार बचा रही सृजन घोटालेबाजों को 

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफा देने के बाद रिक्त हुई गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया था. माना जा रहा है कि इस राष्‍ट्रीय सम्मेलन में इसकी तैयारियों की रूपरेखा तय हो सकती है.

भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर, अखिलेश यादव का तीखा हमला

 अखिलेश यादव ने आरक्षण के दंगल का पेश किया फार्मूला

जानिये, उमेश यादव को वनडे क्रिकेट से भी ज्यादा क्या है पसंद..?

  समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन- चौंका सकतें है अखिलेश यादव के फैसलें

जानिये, उमेश यादव को वनडे क्रिकेट से भी ज्यादा क्या है पसंद..?

बस एक क्लिक और शामिल हों, अखिलेश यादव की समाजवादी डिजिटल सेना मे