Breaking News

समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये, शिवपाल सिंह का बड़ा बयान…..

लखनऊ, समाजवादी पार्टी की एकता के लिये, पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये वह बड़ी से बड़ी कुर्बानी दे सकतें हैं और इसके लिये वह पार्टी की अंतिम पंक्ति मे भी खड़े रहने के लिये तैयार हैं.

यूपी में हुए बम्पर सीएमओ के तबादले,देखें पूरी लिस्ट

अब मुलायम सिंह की आवाज का, लिया जायेगा नमूना….

अपने आवास पर पत्रकारों के एक ग्रुप से बात करते हुये उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की एकता के लिये उन्होने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आपसी सुलह करने के कई मौके दिये लेकिन उनकी तरफ से अभी तक कोई सकारात्मक संदेश नही आया है.

समाजवादी नेता ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव का सम्मान ही उनकी एकमात्र  शर्त है. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुये उन्होने कहा कि मैं एक और मौका अखिलेश को दे रहा हूं, उसके बाद मेरी मजबूरी होगी  कि मै संघर्ष का रास्ता अख्तियार करूं.

आईपीएस अधिकारियों के हुए ट्रांसफर, देखे लिस्ट

उपराष्ट्रपति चुनाव की अधिसूचना जारी ,बीजेपी की तरफ से ये नाम रेस में सबसे आगे

 एक सवाल के जवाब मे उन्होने बताया कि उनकी प्रोफेसर रामगोपाल यादव से भी उनकी कोई नाराजगी नही थी. रामगोपाल यादव का भी मैने हमेशा सम्मान किया. लेकिन जब मैने, कुछ लोगों के अवैध कामों को रोकने के लिये आवाज उठाई तो  प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने शराब का अवैध  व्यापार करने वाले, भूमाफियाओं की तरफदारी करते हुये मेरा विरोध किया.

धोनी का सामने आया ये चौकाने वाला वीडियो,देख कर रह जायेगें हैरान

फिर मिल सकता है पुराने नोट बदलने का मौका,जानिए कब…

उन्होने कहा कि आज प्रदेश की जनता मात्र तीन महीनों मे ही योगी सरकार के शासन से दुखी हो चुकी है. पुलिस प्रशासन मनमानी कर रहा है, आम आदमी डरा हुआ है. एेसे हालात मे विपक्ष को खुलकर सरकार के गलत कामों का विरोध करने के लिये सड़क पर उतरना चाहिये. संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना चाहिये.

यूपी बोर्ड के टॉपरों को मिलेगी स्कॉलरशिप, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

सोशल मीडिया-क्या दलित उत्पीड़न के दाग अच्छे हैं, इसलिये योगी ने नही लिया साबुन ?