Breaking News

हर्बालाइफ ने स्पेशल विंटर गेम्स से पदक जीत लौटे खिलाड़ियों को सम्मानित किया

Herba-Lifeनई दिल्ली,  अंतरराष्ट्रीय न्यूट्रीशन कंपनी हर्बालइफ ने सोमवार को स्पेशल ओलम्पिक वल्र्ड विंटर गेम्स-2017 में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इन खेलों का आयोजन 14 से 25 मार्च के बीच आस्ट्रिया में हुआ, जिसमें भारत ने 37 स्वर्ण पदक सहित कुल 73 पदक जीते। इन खेलों में पूरी दुनिया के 2,700 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। भारत ने इन खेलों में 37 स्वर्ण, 10 रजत और 26 कांस्य पदक हासिल किए और पदक तालिका में पांचवें स्थान पर रही। इस मौके पर पांच बार विश्व अमेच्योर बॉक्सिंग चैम्पियन रह चुकी ओलंपिक बॉक्सर

एमसी मैरी कॉम, भारत की पहली एयर पिस्टल शूटर हीना सिद्धू के साथ भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सानिया नेहवाल भी मौजूद थीं। इस आयोजन पर टिप्पणी करते हुए हर्बालाइफ इंटरनेशनल इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड अजय खन्ना ने कहा कि ऑस्ट्रिया में आयोजित वर्ल्ड विन्टर गेम्स 2017 में हमें अपने स्पेशल ओलंपिक एथलीट्स के भव्य प्रदर्शन देखकर बेहद गर्व हुआ। स्पेशल ओलंपिक्स के लिए न्यूट्रीशन साझेदार के रूप में हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि कैसे न्यूट्रीशन की सुविज्ञता ने स्पेशल ओलंपिक टीम की सीमा का विस्तार करने में भूमिका निभाई है और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में उन्हें नई उंचाइयां छूने के योग्य बनाया है।

हम स्पेशल ओलंपिक्स भारत के साथ इस साझेदारी को एक नए स्तर पर ले जाना चाहते हैं और खिलाड़ियों को अपनी शक्ति, कौशल और सफलता को निखारने में सहायता करते हैं। स्पेशल ओलंपिक्स भारत के सीईओ एयर मार्शलडेनजिल कीलोर ने कहा, स्पेशल ओलंपिक्स और हर्बालाइफ वौद्धिक विकलांगता वाले लोगों खासकर खिलाड़ियों को उत्पाद नागरिक बनने के लिए समान मौका देने का साझा इरादा रखते हैं। हम इनक्लूजन हासिल करना चाहते हैं और हमें यकीन है कि स्पेशल ओलंपिक्स और हर्बालाइफ के बीच यह साझेदारी इसे हासिल करने में सहायता करेगी।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए एमसी मैरी कॉम ने कहा, स्पेशल ओलंपिक्स एथलीट्स में भारी संभावनाएं हैं और इन्हें पूरी तरह हासिल किया जाना है। हालांकि, निरंतर प्रशिक्षण, पॉजिटिव न्यूट्रीशन गाइडेंस की सहायता से मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि हर्बालाइफ के जरिए उन्हें ज्यादा सपोर्ट दिया जा रहा है ताकि उन्हें अपनी संभावनाओं को निखारने के लिए ज्यादा सहायता दी जा रही है ताकि उन्हें देश के लिए नए लक्ष्य हासिल करने के लिए सशक्त बनाया जा सके।

निरंतर प्रशिक्षण और पॉजिटिव न्यूट्रीशन गाईडेंस की सहायता से इसपर ध्यान दिए जाने से मुझे यह देखकर खुशी हो रही है उन्हें हर्बालाइप के जरिए ज्यादा समर्थन दिया जा रहा है ताकि उन्हें देश के लिए संभावनाएं निखारने और नए लक्ष्य हासिल करने में सशक्त किया जा सके। हीना सिद्धू ने आगे कहा, स्पेशल ओलंपिक्स को पिछले कुछ वर्षों से विजिबिलिटी और मोमेनटम  मिलती रही है। इन खिलाड़ियों को अभी जनता से प्रोत्साहन, समर्थन और पहचान मिलने की जरूरत है।

हर्बालाइफ जैसे एक साझेदार के साथ के साथ मैं उम्मीद कर सकती हूं कि चीजें बेहतर होंगी। मैं भविष्य के उनके प्रयासों के लिए सफलता की कामना करता हूं। सानिया नेहवाल ने आगे कहा, किसी भी एथलीट के लिए ओलंपिक में भाग लेना सपना होता है। और ओलंपिक्स में मेडल मिलना खिलाड़ी के लिए गर्व के क्षण होते हैं। इन विशेष खिलाड़ियों ने देश को गौरवशाली बनाया है। खेल और खिलाड़ियों के विकास के लिए मुझे हर्बालाइफ का आगे आना हमेशा की तरह अच्छा लग रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com