Breaking News

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर नई फिल्म का किया ऐलान…

मुंबई,  बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर अपनी नयी फिल्म ‘भूत बंगला’ की घोषणा की है।

अक्षय कुमार आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म ‘भूत बंगला’की घोषणा की।इस फिल्म के जरिए अक्षय और निर्देशक प्रियदर्शन 14 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों ने आखिरी बार साथ में वर्ष 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘खट्‌टा मीठा’ में काम किया था। अक्षय ने प्रियदर्शन के साथ हेराफेरी, गरम मसाला, भागमभाग, भुल भुलैया, दे दना दन, खट्टा मीठा जैसी फिल्मों में काम किया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुये लिखा,साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बंगला’ के फर्स्ट लुक के साथ मना रहा हूं! मैं 14 वर्षों के बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ जुड़ने के लिए बेहद उत्साहित हूं। आप सभी के साथ इस अविश्वसनीय यात्रा को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें। इस फिल्म के जरिये 14 साल बाद अक्षय और प्रियदर्शन ऑन-स्क्रीन पर मिलेंगे।

अक्षय ने फिल्म भूत बंगला के मोशन पोस्टर का भी अनावरण किया जिसमें वह दूध पीते नजर आ रहे हैं और एक काली बिल्ली उनके कंधे पर बैठी है। फिल्म भूत बंग्ला के वर्ष 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। एकता आर कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले फिल्म ‘भूत बंगला’ का निर्माण कर रही हैं।