Breaking News

अक्षय कुमार ने सेना के लिए तैयार किया ऐसा प्लान जिससे पाकिस्तान हो जाएगा बरबाद

नई दिल्ली, बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा हुए फिदायीन आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हो गए जिसके बाद से देशभर में गुस्से और आक्रोश की लहर है। पूरा देश ना सिर्फ जवानों की इस आहुति से आहत है बल्कि शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है। आम इंसान के साथ साथ उद्योगपति , सेलिब्रिटी भी शहीदों के परिवारों की मदद के लिये आगे आ गए है।

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

 अब सोशल मीडिया पर सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर एक मैसेज वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक हर अक्षय के इस प्लान को मूर्त रुप दिया जाए तो शहीदों की मदद तो होगी ही। साथ ही साथ पाकिस्तान का भी सफाया हो जाएगा। एक रूपये मात्र रोज का भुगतान वो भी भारतीय सेना के लिए। मोदी सरकार ने कल कैबिनेट की मीटिंग में भारतीय सेना की आधुनिकता और सेना के जवानो जो कि युद्ध क्षेत्र में घायल होते है या शहीद होते है उनके लिए एक बैंक अकाउंट खोल ही दिया।

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

जिसमे हर भारतीय अपनी स्वेक्षा से कितना भी दान दे सकता है। जो कि 1 रुपए से शुरू होकर असीमित है। इस पैसे का प्रयोग सेना तथा अर्धसैनिक बलो के लिए हथियार खरीदना भी होगा । मन की बात तथा फेसबुक, ट्वीटर,व्हाट्सएप्प पर लोगो के सुझाव पर आज के जलते हालात पर मोदी सरकार ने अंततः फैसला लेते हुए नई दिल्ली, *सिंडिकेट बैंक में आर्मी वेलफेयर फण्ड बैटल कैजुअल्टी फण्ड अकाउंट खोला है।

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

 जहाँ से भारत को सुपर पॉवर बनने से कोई नहीं रोक सकता। भारत की 130 करोड़ जनसंख्या में से अगर 70% भी केवल एक रुपया इस फण्ड में रोज़ डालते है तो वो 1 रुपये एक दिन में 100 करोड़ होगा। 30 दिन में 3000 करोड़ और 36000 करोड़ एक साल में। 36,000 करोड़ तो पाकिस्तान का सालाना रक्षा बजट भी नहीं है । हमलोग प्रतिदिन 100 या 1000 रुपया रोज़ फालतू के काम में खर्च कर देते है लेकिन यदि हमलोग एक रूपये सेना के लिए दिया तो सचमुच भारत एक सुपर पॉवर जरूर बनेगा। आपका ये रुपया सीधे रक्षा मंत्रालय के सेना सहायता एवं वॉर कैजुअल्टी फण्ड में जमा होगा। जो सैन्य सामग्री और सेना के जवानो के काम आएगा

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….