Breaking News

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

नई दिल्ली, एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने 3 दिन की बिक्री योजना के तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर टिकट बिक्री का ऑफर दिया है। एयरलाइन की ओर से दिए गए ऑफर के तहत घरेलू यात्रा पर शुरुआती किराया 899 रुपये और अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर 3,399 रुपये है। साथ ही कंपनी ने अमेरिकन एक्सप्रेस, आरबीएल और डीबीएस कार्ड से पेमेंट करने पर 20 फीसद कैशबैक का भी ऑफर रखा है।

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

 इस सेल के लिए 11 फरवरी से 13 फरवरी के बीच टिकट बुक करने होंगे। वहीं 26 फरवरी से 28 सितंबर के बीच यात्रा करनी होगी। इसके अलावा अमेरिकन एक्सप्रेस, आरबीएल बैंक, और डिजिबैंक कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 20 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। सेल के तहत दिल्ली से अहमदाबाद कि टिकट 1999 रुपए में, दिल्ली से अमृतसर की टिकट 1599 रुपए, दिल्ली से बगडोगरा की टिकट 2699 रुपए में मिल रही है। वहीं दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट की टिकट 2099 रुपए में आप बुक कर सकते हैं।

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

इंडिगो ने सेल के लिए कुछ ही सीटें रखी हैं। हमेशा की तरह एयरपोर्ट चार्जेस और सरकारी टैक्स पर आपको कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा। ये ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप फ्लाइट्स के लिए ही है। इसके किसी और ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है। ये ऑफर ग्रुप बुकिंग के लिए भी मान्य नहीं है। इंडिगो की हर दिन भारत में 52 लोकेशन पर 1300 फ्लाइट चलती हैं। इसके अलावा 16 इंटरनेशनल लोकेशन के लिए भी फ्लाइट ऑपरेट करती है।

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा

गर्भवती महिलाओं को 1.5 लाख रुपये देगी सरकार, बस करना होगा ये काम