Breaking News

अखिलेश की खिंचाई करना आपकी मजबूरी, क्योंकि चैनल में बीजेपी के पैसे लगे हैं- सपा प्रवक्ता

नई दिल्ली,  हाल ही मे शुरू हुये रिपब्लिक टीवी के लाइव डिबेट शो में, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से कहा कि अखिलेश की खिंचाई करना आपकी मजबूरी है क्योंकि आपके चैनल में बीजेपी के पैसे लगे हैं।

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मीडिया ने मुझे भी गिराने की कोशिश की

रिपब्लिक टीवी पर सेना के जवानों पर अखिलेश यादव के बयान पर चर्चा के लिए डिबेट शो का कार्यक्रम हो रहा था। इस डिबेट शो में समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तरफ से सफाई देने के लिए समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी स्टूडियो में मौजूद थे। डिबेट के दौरान शो की एंकरिंग कर रहे अर्नब गोस्वामी ने सपा प्रवक्ता से कहा कि मैं आपकी मजबूरी समझ सकता हूं कि आपने आज ही समाजवादी पार्टी ज्वॉइन की है, इसीलिए किसी भी हाल में अखिलेश यादव का बचाव कर रहे हैं। अर्नब की इस बात पर घनश्याम तिवारी ने कहा कि आप मुझसे ऐसी बात कहेंगे तो मैं भी कह सकता हूं कि आपकी भी अखिलेश की खिंचाई करना मजबूरी है क्योंकि आपके चैनल में बीजेपी के पैसे लगे हैं।

केजरीवाल को मीडिया कर रहा बदनाम, पार्टी के लिए चंदा लेना गलत नहीं : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की इस बात पर अर्नब आग बबूला हो उठे। अर्नब ने सपा प्रवक्ता से कहा कि या तो अपना आरोप साबित करो या फिर जो बोला है उसपर माफी मांगो। अर्नब को गुस्से में आता देख घनश्याम तिवारी ने अपने आरोप वापस ले लिए।अर्नब ने गुस्से मे कहा कि बिना फैक्ट के मुझसे बात मत करना। जितने दिन से तुम राजनीति में हो उससे 10 गुना समय पहले से मैं पत्रकारिता में हूं। मैंने एक के बाद एक कई नेताओं को बेनकाब किया है..तुम होते कौन हो। मैंने अपना खुद का चैनल खोला है, तुम जब अपनी पार्टी बना लेना तो मुझसे बात करना।

मीडिया पर पकड़ बनाने के लिए, अखिलेश यादव को करने होंगे ये काम

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो