Breaking News

अखिलेश यादव करेंगे, दंगल का उद्घाटन

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगल का उद्घाटन करेंगे। ग्रामीण अंचल में  दंगल बहुत ही लोकप्रिय खेल है। समाजवादी सरकार में भी उन्होने लोक कलाओं और लोक क्रीड़ाओं को सदैव प्रोत्साहित किया है।

छात्रों ने विश्वविद्यालयों की स्थिति की खोली पोल, अखिलेश यादव ने सुझाया रास्ता

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन-कब, कहां, कैसे? जानिये पूरा कार्यक्रम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 01 अक्टूबर  को मध्यान्ह 12 बजे लखनऊ से कार द्वारा प्रस्थान कर 12.30 बजे ग्राम खुझौली चौराहा (निकट नई जेल) थाना मोहनलालगंज जिला लखनऊ पहुंचेंगे। वहां आयोजित दंगल का अखिलेश यादव द्वारा उद्घाटन किया जाएगा।

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, जानिये कब करेंगे घोषणा

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

        अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में जहां क्रिकेट, फुटबाल, हाकी आदि खेलों को प्रोत्साहित किया था वहीं ग्रामीण क्रीड़ाओं में भी विशेष रूचि दिखाई थी। इतना ही नहीं कुश्ती, कबड्डी के साथ-साथ ग्रामीण क्रिकेट लीग का भी सहयोग किया था।

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब     

 कई पहलवानों को उन्होंने ‘यश भारती‘ सम्मान भी दिया था। इसके अलावा खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने खिलाड़ियों को अन्य पुरस्कार तथा सम्मान राशि भी प्रदान की थी। समाजवादी सरकार में ओलम्पिक तथा राष्ट्रीय खेलों में शीर्ष स्थान पाने वालों को नकद धनराशि देने के अलावा नौकरियां भी दी गई थीं। जो विजेता खिलाड़ी सेवारत थे उन्हें पदोन्नतियां भी दी गई।

मुलायम सिंह यादव ने दशहरा की दी बधाई

बड़ा खुलासा- लोगों के दिमाग में भय पैदा करना, मोदी सरकार का नया खेल

मुलायम सिंह से मिले अखिलेश, सपा संरक्षक ने लिया बड़ा निर्णय