Breaking News

अखिलेश यादव के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

मैनपुरी, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

मैनपुरी के करहल कसबे में आज जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की। नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम के तालाब की भूमि पर अवैध रुप से बनाये गए रिसोर्ट आयशा को ध्वस्त करने के लिए उपजिलाधिकारी नीरज द्विवेदी व पुलिस उपाधीक्षक संतोष सिंह के नेतृत्व में पी.ए. सी व पुलिस बल भारी संख्या में ईदगाह कालोनी पंहुचा। अब्दुल नईम की पत्नी फरजाना बेगम के नाम से बना रिसोर्ट ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया गया।

गौरतलब है कि नगर पंचायत करहल के पूर्व अध्यक्ष संजीव यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की थी कि करहल में तालाबों पर अवैध कब्जे किये गए हैं और उनमें से एक आइशा रिसोर्ट की भी शिकायत थी।

अपर जिलाधिकारी कोर्ट में भी निर्माण को अवैध मानते हुए तहसीलदार करहल की रिपोर्ट पर कार्यवाही के निर्देश दिए थे। रविवार को अवकाश के दिन जिला प्रशासन अचानक हरकत में आया और तालाब पर अवैध रूप से निर्मित आइशा रिसोर्ट को ध्वस्त करने की कार्यवाही शुरू कर दी।

फिलहाल मैनपुरी में तालाबों पर अतिक्रमण की तमाम शिकायतें हैं,आगे यह कार्यवाही बड़ी तो और भी बड़े लोग संकट में पड़ सकते हैं।

उपजिलाधिकारी नीरज द्विवेदी ने कहा कि आयशा रिसोर्ट के ध्वस्तीकरण की कार्यवाही नियमानुसार की जा रही है।