Breaking News

अखिलेश यादव ने कुछ इस तरह दी सरदार पटेल को श्रद्धांजलि……..

लखनऊ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज  सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर पार्टी कार्यालय में आयोजित सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा सरदार पटेल और आचार्य नरेंद्र देव को हम समाजवादी लोग याद कर रहे हैं.

आज सरदार पटेल की जयंती, अखिलेश यादव सामाजिक न्याय पर देंगे खास संदेश

आम आदमी पार्टी पर रुपये लेकर प्रत्याशी बनाने का आरोप, आपस मे भिड़े कार्यकर्ता

 इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वह आयोजकों को धन्यवाद करना चाहता हैं. जब कभी भी वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनायी जाती है, यह मैदान भर जाता है. आचार्य नरेंद्र देव जी को भी याद करने का दिन है आज. सरदार पटेल ने देश को एक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. लाखों किसानों का भरोसा सरदार पटेल पर था.

जानिये, एक आईपीएस अफसर कितने साल की सर्विस मे, कितने अरब की बनाता है प्रापर्टी ?

पूर्व पीएम ने नोटबंदी को बताया संगठित लूटपाट व कानूनी डाका, कांग्रेस ने की विरोध की तैयारी

 इस दौरान अखिलेश ने कहा कि अगली बार जब ये जयंती मनाई जाए तो ऐसा ना हो की कोई भी वर्ग का नेता छूट जाए. अखिलेश यादव ने कहा सरदार पटेल ने देश को एक किया लेकिन अब कुछ ताकतें देश को तोड़ना चाहती हैं. ये ताकतें सरदार पटेल के लिए लोहा इकट्ठा कर रही हैं.

आम आदमी पार्टी ने दिया, कुमार विश्वास को जोर का झटका…

यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए आप ने जारी किया घोषणा पत्र

  अखिलेश ने कहा कि हम भरोसा दिलाते हैं कि सरदार पटेल के नाम पर बड़ा काम करेंगे.आप सबको संकल्प लेना होगा. देश सबका है जब सबका सम्मान होगा तब ही देश का सम्मान होगा. हम अपने भाइयों को भाई जैसा सम्मान देने का काम करेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग झूठ बोलते हैं. उस पर भरोसा कैसे कर लेते हैं. गरीब, किसान, युवा परेशान है. नौकरियां भी जा रही हैं.

छात्रों के बीच से मोदी-मैजिक समाप्त, यूपी मे अखिलेश का जादू सर चढ़ा, 10 मे से 9 यूनिवर्सिटी मे भाजपा हारी

नगर निकाय चुनाव के लिये, अखिलेश यादव की है ये रणनीति…

गन्ना किसानों के साथ भी धोखा हुआ. अखिलेश ने कहा कि हम विकास रोकने वाली सरकार की पोल खोलेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग कानून व्यवस्था मानते नहीं हैं. पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक के किसान सब सड़कों पर आ गए हैं. केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया. अखिलेश ने सीएम योगी पर आरोप लगाया कि जब मुख्यमंत्री हिमांचल गए तो झूठ बोल दिया कि हमने 7 माह में आलू किसानों को खुशहाल कर दिया.

आर्थिक नरमी के कारण, देश में विलय और अधिग्रहण सौदों में भारी गिरावट

 जानिये, केजरीवाल के राजनीतिक जीवन पर बनी फिल्म मे, योगेंद्र यादव का क्या काम है ?

 समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय चुनाव मे ली लीड, जारी की मेयर पद की सूची